Breaking News

गोरेयाकोठी/सिवान:- राजद प्रत्याशी के हार के बाद बुलाई गई समीक्षा बैठक




सिवान के गोरेयाकोठी से पुनीत कुमार मौर्य की रिपोर्ट✍️


गोरेयाकोठी/सिवान:- गोरेयाकोठी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्यासी देवेश कांत सिंह ने राजद प्रत्यासी नूतन देवी को 11891 वोट से हराया। विधानसभा चुनाव हारने के बाद अपने नूतन देवी ने अपने कार्यकर्ताओं को समीक्षा बैठक बुलाई। इस बैठक में गोरेयाकोठी विधानसभा क्षेत्र के सभी तीनो प्रखंड के सभी पंचायत के कार्यकर्ता मौजूद थे। सभी ने हार पर अपना अपना विचार रखे। गोरेयाकोठी प्रखंड, लकड़ी नवीगंज प्रखंड और बसंतपुर प्रखंड के प्रखंड अध्यक्ष उपस्थित थे। सभी ने इस अपनी बात बेबाकी से रखी। 

विधानसभा चुनाव में हार से हम निराश नहीं हैं । हम जनता के हर सुख - दुख में सक्रिय रहेंगे । भाजपा सरकार के करतूतों के खिलाफ लड़ते रहेंगे ।

ये बातें युवा राजद नेता विवेक कुमार वर्मा (हन्नी वर्मा )ने  भिट्ठी में आयोजित समीक्षा - बैठक में कही । पूर्व प्रखंड प्रमुख प्रभुनाथ प्रसाद ने कहा कि चुनाव में भाजपा ने व्यापक पैमाने पर धांधली की है । हम इसके खिलाफ जनता की अदालत में जाएंगे ।  कांग्रेस नेता लालबाबू खरवार  ने कहा कि भाजपा ने लोगों ने लोगों को गुमराह किया है । 

          बैठक में पूर्व राज्यमंत्री इंद्रदेव प्रसाद , प्रदेश दलित प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष मिस्री राम , भोला यादव , कांग्रेस प्रखड अध्यक्ष ध्रुपलाल प्रसाद , प्रमोद चौधरी , प्रवीण कुमार  ,ओमप्रकाश प्रसाद सोनू राम ,  अशोक राय , अनिल साहनी , वासुदेव प्रसाद , प्रभुनाथ शर्मा ,  देवेश्वर माँझी आदि ने हार के कारणों की पड़ताल की । धन्यवाद - ज्ञापन पूर्व मुखिया परमा राय ने किया ।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।