Breaking News

निर्दलीय प्रत्याशी संजय कुमार को चिरैया प्रखंड के अलग-अलग गांव में जाकर किया जनसंपर्क

 


पताही से मुरारी कुमार की रिपोर्ट


20-चिरैया विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी संजय कुमार ने मंगलवार को चिरैया प्रखंड के लालबेगिया, रूपहारा पंचायत के अलग-अलग गॉंवों का दौरा किया | इस दौरान उन्होंने रूपहारा के अरुण साहनी,बिपिन कुमार सिंह और चिरैया प्रखंड के अन्य गांवों में घर-घर जाकर लोगों से मिले । भ्रमण के दौरान चिरैया प्रखंड में जनसंपर्क के दौरान ग्रामीणों ने अलग अलग तरीके से अपना समर्थन दिखाया, लालबेगिया पंचायत के मुखिया और ग्रामीणों ने *संजय कुमार* जी को लड्डू से तौल कर अपना समर्थन दिखाया वही *रूपहारा* में  सिक्को से तौल कर अपना समर्थन दिखाया । इस जनसंपर्क में सैकड़ों समर्थक है जो कि साथ घूम रहे थे उनमें मुख्य रूप से विवेक कुमार द्विवेदी(युवा समाज सेवी), पूर्व प्रमुख मुकेश साह, लालबेगिया पंचायत के मुखिया देव लाल साहनी, नूनफरवा पंचायत के मुखिया ध्रुप लाल मांझी, गुलशन श्रीवास्तव, सत्येंद्र मंडल, हरिओम सह, राहुल पटेल, मनीष मंडल, रमाकांत पासवान, बैजू परित,   दिलीप सहनी, शशि रंजन कुमार, सुजीत सहनी, जितेंद्र तिवारी एवम अन्य ने संजय कुमार के पक्ष में बैटरी टाॅर्च छाप (क्रमांक संख्या -22) पर मतदान करने की अपील जनता से की | 

Advertisement

संजय कुमार जी के जनसंपर्क के दौरान हर गांव में उनके लिए लोगो की भारी भीड़( लगभग 600 से 700 लोग) उमड़ी। मिलने के दौरान संजय कुमार ने लोगों को हो रही समस्याओं के बारे मे सुना और समझा और लोगों को आश्वासन दिया कि हम सारी समस्याओं का समाधान करेंगे। 


लोगो ने उन्हें आगामी चुनाव में पांच वर्षों के लिए अच्छे सड़क मार्ग, बेहतर शिक्षा, स्वास्थ्य एवं सरकारी योजनाओं के विकाश के नाम पर अपना समर्थन देने का वादा किया। 

Advertisement

इस दौरान संजय कुमार ने कोरोना को ध्यान में रखते हुए एक सुरक्षित घेरे में ही जन संपर्क अभियान को चलाया।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।