Breaking News

गड़खा से सुरेन्द्र राम ही नहीं तेजस्वी यादव भी चुनाव लड़ रहा है

 


 पहली कलम से 10 लाख युवाओं को देंगे नौकरी

 गड़खा।गड़खा महागठबंधन प्रत्याशी सुरेन्द्र राम ही नहीं बल्कि तेजस्वी यादव भी चुनाव लड़ रहा है।आपका एक-एक वोट बिहार के सत्ता में परिवर्तन लाएगी। एक-एक कार्यकर्ता 10-10 वोट तैयार करें उक्त बातें गड़खा विधानसभा क्षेत्र के जनता उच्च विद्यालय रामपुर में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कही। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री बनते ही पहली कलम से 10 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी देंगे। साथ ही बहाली के लिए फॉर्म भरने एवं आने जाने का किराया नि:शुल्क होगी। बीजेपी जदयू के शासन में गरीब गुरबा का शोषण हुआ है।मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अब बूढ़े हो चुके हैं। उनसे अब सत्ता सम्भल नहीं रही हैं।बेरोजगारी, अपराध और पलायन बढ़ रही हैं।15 वर्षों में राज्य में एक भी कल करखाना तक नहीं लगा। आंगनबाड़ी सेविका आशा कार्यकर्ता का परमानेंट एवं शिक्षकों के सामान काम के बदले समान नौकरी दी जाएगी। कार्यक्रम की अध्यक्षता डॉ सुरेंद्र प्रसाद एवं मंच संचालन मुखिया संघ के अध्यक्ष  दिनेश राय ने किया। मनान कुरैशी बच्चू प्रसाद बीरू मुख लाल महतो दीनबंधु सिंह गुड्डू सिंह यदुवंशी राय राम दयाल सिंह यादव सुरेन्द्र सिंह सूरज सीपीआई नेता राहुल कुमार यादव, मुखिया दिनेश राय उपेंद्र प्रसाद बिरेन्द्र राय महेश राय,कांग्रेस बृजांनन्द पाठक समेत अन्य कार्यकर्ता ने सम्बोधन किया थे


दिल से हुँकार भरवा कर सुरेंद्र राम को पहनाया जीत का माला

 तेजस्वी यादव ने भीड़ से पूछा कि सुरेंद्र राम को जीत का माला पहना है भीड़ ने जैसे ही हां में जवाब दिया जीत का माला पहनाया। तेजस्वी यादव के भाषण के दौरान पूरा मैदान कार्यकर्ताओं की भीड़ से बढ़ चुकी थी।


हमारे पास एक हेलीकॉप्टर बीजेपी के पास 30-30

 तेजस्वी यादव ने अपने भाषण में कहा कि भाजपा और जदयू वाले के पास 30-30 हेलीकॉप्टर हैं जबकि हमारे पास एक ही है उनके पास नेता अधिक है और हमारे पास वोटर ज्यादा है। इस बार महागठबंधन की जीत सुनिश्चित है। हम ठेठ बिहारी हैं जो वादा करते हैं उसे पूरा करते हैं।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।