HAPPY NEW YEAR 2021

HAPPY NEW YEAR 2021

Breaking News

भोजपुरी फिल्मों का स्तर इतने बड़े की, हो इनकी भी हिंदी डबिंग : संजीव कुमार तिवारी


रिवेंज स्टोरी है फ़िल्म 'दलदल' : दीपक सिंह 


संकटमोचन मीडिया और फिल्म क्रिएशन प्रा.लि. प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म ‘दलदल’ के फर्स्ट लुक ने इंडस्ट्री में जहां धमाल मचा दिया है, वहीं फ़िल्म के निर्माता संजीव कुमार तिवारी और निर्देशक दीपक सिंह भी खासे उत्साहित हैं। उन्होंने कहा है कि यह फ़िल्म वे 26 जनवरी 2021 में रिलीज करने का मन बना रहे हैं, जबकि वे एक और फ़िल्म बब्लू संग बबली की भी शूटिंग अगले महीने नवम्बर से शुरू करने वाले हैं। 


अपनी फिल्मों को लेकर फ़िल्म दलदल के निर्माता संजीव कुमार तिवारी ने कहा कि वे भोजपुरी एक ऐसी फिल्म बनाना चाहते हैं, जिसे हर कोई हिंदी फिल्मों की तरह अपने परिवार के लोगों के साथ मिलकर देख सकें। उन्होंने बताया कि भोजपुर पर जब अश्लीलता के बारे में सुनते थे तब उन्हें यह बुरा लगता था। यही वजह थी कि उन्होंने हिंदी के बजाय भोजपुरी को तवज्जो दी और 'दलदल' लेकर तैयार हैं। संजीव ने बताया कि वे चाहते हैं भोजपुरी फिल्मों का स्तर ऐसा होकि इन फिल्मों की डबिंग हिंदी में भी सम्भव हो सके। जो लोग भोजपुरी को गलत कहते हैं, उनका भ्रम टूटे। 


संजीव ने बताया कि उनकी दूसरी फिल्म बब्ली संग बबलू में एक खलिश हिंदी पर्दे की अभिनेत्री  गरिमा अग्रवाल भी नजर आने वाली हैं, जो उनकी फिल्म दलदल के ट्रेलर को देख काफी प्रभावित हुईं और भोजपुरी फ़िल्म में काम करने की इच्छा जाहिर की थी। 


वहीं फ़िल्म के निर्देशक दीपक सिंह  ने कहा कि फ़िल्म लोग एंटरटेनमेंट के लिए देखते हैं। दलदल दर्शकों की उम्मीद पर पूरी तरह से खड़ी उतरने वाली फिल्म है, जिसमें भोजपुरी के वर्सटाइल एक्टर गौरव झा, ऋतु सिंह, सुशील सिंह सरीखे कलाकार की मौजूदगी फ़िल्म को खास बनाती है। मेरा मानना है कि जो सभी तरह की भूमिका में फिट आता हो, सच्चा अभिनेता वही है और गौरव में ये सभी खूबियां हैं। ऋतु सिंह भी कमाल की अदाकारा है, तो सुशील सिंह बेहद उम्दा अभिनेता हैं। सबों के साथ काम करने का अनुभव बेहतरीन रहा है। 


उन्होंने बताया कि फ़िल्म दलदल में गौरव झा और ऋतु सिंह की अदाकारी को देख कर ही मैंने उन्हें अपनी अगली फिल्म बब्लू संग बब्ली में साईन किया है। यह फ़िल्म कॉमेडी जोनर की है, जिसमें गौरव की भूमिका कॉमेडियन की होगी। फ़िल्म की शूटिंग इसी साल हम नवम्बर महीने में लखनऊ, मलिहाबाद और अयोध्या में करेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।