Breaking News

चिरैया विधायक लालबाबू के जनसंपर्क अभियान में लोगों का मिला भरपूर समर्थन

 


पताही/चिरैया से मुरारी कुमार की रिपोर्ट

चिरैया विधायक लालबाबू प्रसाद गुप्ता ने चिरैया विधानसभा क्षेत्र के खड़तरी मध्य पंचायत के सेनवरिया, फेनहारा, पिडारी, खड़तरी व धरोहरा गांव का भ्रमण कर जनसंपर्क अभियान चलाया। इस जनसंपर्क अभियान में वहां के लोगों का उन्हें भरपूर जनसमर्थन मिला। 

Advertisement


लोगों ने उन्होंने भरोशा दिलाया की इस बार के चुनाव में भी आपकी जीत तय है। गांव वालों का कहना था कि भाजपा की सरकार आने से चिरैया विधानसभा का बहुमुखी विकास हुआ है, आज से पांच साल पहले लोग डर के माहौल में जीते थे शाम के 6 बजते ही लोग घर में दुबक जाते थे, मारपीट की घटना, घर में चोरी की घटना को लेकर सहमे से रहते थे। लेकिन इस सरकार में चारों तरफ से डर का माहौल खत्म हो गया, चोरी की घटनाओं पर रोक लगा, मारपीट व छिनतई का डर लोगों के मन से खत्म हो गया।  गांव के बुजुर्गों ने कहा कि हम ऐसी सरकार को वोट देंगे जो विकास के साथ - साथ हमारी सुरक्षा का भी ध्यान रखे और वो है हम सबकी मजबूती प्रदान करें.


विधायक लालबाबू ने उनके अपेक्षाओं पर खरा उतरने की बात दोहराते हुए संकल्प लिया कि जनता मुझे फिर से मौका देती है तो अवश्य सारे अधूरे कार्य पूरा करूँगा.  

Advertisement

मौके पर विधायक प्रतिनिधि संजय प्रसाद, भाजपा जिला उपाध्यक्ष भगवान साह, जिला मीडिया प्रभारी अरुण कुमार सिंह, खड़तरी मध्य अध्यक्ष लक्ष्मी साह, चिरैया मंडल अध्यक्ष अजय साह, भाजयुमो युवा जिला मंत्री टुनटुन सिंह, भाजपा अनुसूचित जाति मंडल अध्यक्ष भरत पासवान, हरिकिशोर साह व मनीष कुमार सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।


Advertisement

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।