Breaking News

गरखा 119 विधानसभा से सुरेंद्र राम बनें राजद (महागठबंधन) के उम्मीदवार, पूर्व मंत्री का टिकट कटा

 प्रकाशनार्थ।


*सभी वर्गों को साथ लेकर शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार के क्षेत्र में लायेंगे बड़े बदलाव: सुरेंद्र राम*


आज दिनांक 08 अक्टूबर 2020 को बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के लिए गरखा-119 (सुरक्षित क्षेत्र) से सुरेंद्र राम महागठबंधन समर्थित राजद उम्मीदवार होंगे.

गरखा विधानसभा क्षेत्र से राजद के टिकट पर कई दफा जीत दर्ज करने वाले पूर्व मंत्री मुनेश्वर चौधरी का क्षेत्र में बेहतर प्रदर्शन नहीं किए जाने के कारण राष्ट्रीय जनता दल बिहार राज्य नेतृत्व ने सीटिंग सीट होने के बावजूद इस बार उनका टिकट काट दिया, और उनके स्थान पर नया युवा चेहरा सुरेंद्र राम पर भरोसा जताया है.

गरखा विधानसभा क्षेत्र में नए चेहरे पर राजद (महागठबंधन) नेतृत्व द्वारा भरोसा जताये जाने के बाद गरखा विधानसभा क्षेत्र के महागठबंधन समर्थकों सहित हर वर्ग, हर क्षेत्र में हर्षोल्लास का माहौल कायम है. सभी लोग गरखा विधानसभा क्षेत्र में बड़े बदलाव की उम्मीद लगाए बैठे हैं.

गरखा विधानसभा क्षेत्र से महागठबंधन समर्थित राजद उम्मीदवार बनाए जाने के बाद सुरेंद्र राम ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल नेतृत्व एवं गरखा क्षेत्र की जनता को बहुत-बहुत धन्यवाद जिन्होंने मुझपर भरोसा जताया है. मैं गरखा की एक-एक जनता की उम्मीदों पर खड़े उतरने का हर संभव प्रयास करूंगा.

गरखा के विकास के लिए जी-जान लगा दूंगा और शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार सहित हर क्षेत्र में बड़े बदलाव के साथ विकासात्मक कार्य कराए जाएंगे.

गरखा विधानसभा क्षेत्र के लिए राजद से टिकट मिलने पर महागठबंधन समर्थित राजद उम्मीदवार के पक्ष में बोलते हुए छात्र नेता राहुल कुमार यादव ने कहा कि गरखा विधानसभा क्षेत्र की जनता बड़े बदलाव की इच्छुक है. गरखा एवं बिहार के छात्र-युवाओं, किसान-मजदूरों, महिलाओं की हालत में बड़े बदलाव के लिए महागठबंधन समर्थित राजद उम्मीदवार सुरेंद्र राम के पक्ष में पूरी ताकत और एकजुटता के साथ खड़े होने की जरूरत है.


राहुल कुमार यादव

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।