HAPPY NEW YEAR 2021

HAPPY NEW YEAR 2021

Breaking News

मुखिया संघ अध्यक्ष ने शुरू कराया वाहनों का परिचालन।

 


दरियापुर(सारण)

दिघवारा-शीतलपुर  सिवाना व छतर छपरा गांव के लोगो  के बीच पुराने विवाद को लेकर दोनों गावो के बीच मारपीट के बाद  शीतलपुर सिवाना के आक्रोशित लोगो  ने छपरा-पटना मार्ग  व परसा-सितालपुर मार्ग को जाम कर  दिए। जिसके पश्चात महेश राय मुखिया जी ने लोगों को समझा बुझा के शांत  करवाये व स्थानिये प्रशाशन की मदद से मिलकर जाम को ख़त्म करने के बाद दोनों मार्गों पे फिर से आवागमन शुरू  हो गया है।बताते चले कि लगभग 18 घण्टे तक एन एच 19 पर वाहनों का परिचालन बाधित रहा।


 सितलपुर बाजार पुलिस छावनी में तब्दील रहा।


शनिवार की सुबह हुई हिंसक झड़प एवं देर शाम हुई गोलीबारी में एक मौत के बाद पूरा बाजार का इलाका पुलिस छावनी में तब्दील हो गया जगह जगह भारी मात्रा में पुलिस बलों की तैनाती की गई थी।वही इस घटना के बाद रविवार को जिले की पुलिस कप्तान धूरत सावली शायलराम ने सितलपुर बाजार में पहुँच कर स्थिति की जायजा ली।साथ ही जल्द से जल्द आरोपियों के गिरफ्तारी का आदेश दी।


पुलिस सूत्रों के मुताबित अभी तक कई लोग हिरासत में लिए गए है।जिनमे सितलपुर पंचायत के वर्तमान मुखिया राजु कुमार का भी नाम शामिल है। वही रविवार को मुखिया के पेट्रोल पम्प भी बंद रहा।


पूरा बाजार रहा बन्द।


पुरानी रंजिस को लेकर हुई हिंसक झड़प एवं पथराव एवं देर शाम नयागांव थाना के डूमरीबुज़ुर्ग में सितलपुर के एक दुकानदार की हत्या के बाद बाजार के लगभग सभी दुकाने बन्द हो गई।रविवार को भी दुकान बंद रहा।


पुलिस मामले की कर रही छापेमारी 

सितलपुर घटना कांड में पुलिस छापेमरी में जुटी हुई है।


सितलपुर का मामला अभी शांत नही हुआ था कि एक ओर मामला प्रकाश में आया।इस बाबत प्राप्त जानकारी के मुताबिक सितलपुर बस्ती जलाल पंचायत के कुर्मी टोला गांव निवासी एक युवक का शव संदिगध परिस्थिति में मिला


युवक के शव मिलने के बाद परिजनों में शोक की लहर दौड़ गई ।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।