Breaking News

एनडीए को मजबूत करने के लिए माधवी के नेतृत्व में निकला भव्य रोड शो

 


मांझी विधानसभा में माधवी सिंह ने दिखाया दमख़म


छपरा/मांझी: बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर बुधवार को जदयू सारण की महिला जिलाध्यक्ष माधवी सिंह ने मांझी में दमखम दिखाया. माधवी सिंह के नेतृत्व में मांझी विधानसभा क्षेत्र में भव्य रोड शो सह रैली का आयोजन किया गया. जिसमें बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे. बुधवार को यह रैली जलालपुर के बसडिला से निकली और पूरे मांझी विधानसभा में चक्कर लगाया. भव्य रैली में बड़ी संख्या में बाइक, चार चक्का वाहनों के साथ हजारों युवा व आम लोग मौजूद थे. रैली के माध्यम से माधवी सिंह ने मांझी विधानसभा क्षेत्र के लोगों का अभिवादन किया और विधानसभा क्षेत्र की जनता से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पुनः बिहार का मुख्यमंत्री बनाने की अपील की. यह भव्य रैली बसडिला होते हुए जलालपुर,पुछरी, सोहई बाज़ार, चामरहियां,दाउदपुर,मांझी, ताजपुर,बरेजा, मदनसाठ,दाउदपुर,कोपा बाज़ार होते हुए ये काफिला फिर जलालपुर बसडिला लौटी. 


मांझी में एनडीए है पूरी तरह से मजबूत: माधवी


रैली को लेकर माधवी  सिंह ने कहा कि मैं मांझी विधानसभा में एनडीए को मजबूत करने का कार्य कर रही हूं. आपको बता दें कि मांझी विधानसभा में जदयू के टिकट पर माधवी सिंह ने मजबूत दावेदारी ठोकी है. ऐसा माना जा रहा है कि मांझी विधानसभा सीट जदयू को जाएगी, जिसके बाद जदयू महिला जिलाध्यक्ष चुनाव प्रचार में पूरी तरह से लग गई है. उन्होंने कहा कि बिहार में फिर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सरकार आएगी, मांझी की जनता इस बार एक महिला को मौका देगी ताकि बिहार में महिला सशक्तिकरण का एक बड़ा मिसाल पेश किया जा सके. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सरकार ने जिस तरह से बिहार में काम किए हैं, इस बार जनता उन्हें फिर से मुख्यमंत्री के कुर्सी पर बिठाएगी और बिहार के विकास में अपना योगदान देगी.


रास्ते भर लोगों ने किया जमकर स्वागत


इस दौरान रास्ते भर में लोगों कई स्थानों पर लोगों ने माधवी सिंह का स्वागत किया और उनका साथ देने का आश्वासन दिया. वहीं दाउदपुर में स्थानीय  लोगों और जदयू कार्यकर्ताओं द्वारा माधवी सिंह का भव्य स्वागत किया गया. रैली में शामिल युवा जोश से लबरेज नज़र आये और माधवी सिंह जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे. यही नहीं रैली में डीजे के साथ साथ नीतीश कुमार जिंदाबाद के नारे लग रहे थे. इस भव्य व ऐतिहासिक रोड शो में बड़ी संख्या में युवा कार्यकर्ता, जदयू के तीर झंडे लो लेकर आगे बढ़ रहे थे और बीच में वाहन पर खड़ी माधवी सिंह लोगों का अभिवादन कर रही थी. भव्य रैली को देखकर काफी लोग चकित हो गए. लोगों ने कहा कि मांझी विधानसभा में ऐसी रैली नहीं देखी थी कभी.

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।