Breaking News

कोरोना योद्धा सम्मान से पुरस्कृत हुए चंपारण के मधुरेन्द्र, मानवाधिकार टुडे ने दी बधाई

 


मोतिहारी, पूर्वी चंपारण: दुनियां में कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ने के कारण तबाही मची हुई हैं। कोरोना काल में विभिन्न क्षेत्रों में अपनी कुशल कार्य करने वाले सभी कोरोना योद्धाओं को सरकारी, गैरसरकारी संस्थाओं व सामाजिक संगठनों ने सम्मानित कर रहीं हैं। इसी कड़ी में जिले में बचाव व राहत कार्य में अपनी कला से लोगों को जागरूक कर प्रशंसनीय योगदान के लिए शुक्रवार को हाजीपुर स्थित ऑफिस में आयोजित शोशल डिस्टेंसिंग कार्यक्रम के दौरान मानवाधिकार टुडे टीम ने पूर्वी चंपारण जिले के बिजबनी घोड़ासहन निवासी विश्वविख्यात सैंड आर्टिस्ट मधुरेन्द्र कुमार को प्रशस्ति पत्र देने के साथ ही बधाई दी है। उक्त अवसर पर दर्जनों डॉक्टर, नर्स, अधिकारियों, कर्मचारियों व सामाजिक कार्यकर्ताओं को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।


बता दें कि वही भारत में मार्च से  लॉकडाउन लागू किया गया। ये लॉकडाउन बीमारी की रफ्तार तेज होने के साथ ही लगातार बढ़ता गया। इस कड़ी में प्रवासी मजदूरों को मेडिकल के बाद घर पहुंचाने के लिए अलग-अलग डॉक्टरों, नर्से, अधिकारियों व कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई थी। इन कर्मचारियों ने कोरोना योद्धा के रूप में अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभा रहीं हैं।


मौके पर मानवाधिकार टुडे के संस्थापक शशिभूषण कुमार, आहान न्यूज के संपादक मनीष कुमार सिंह, वरिष्ठ पत्रकार शशिभूषण सिंह, वकील राजेश रंजन बक्शी, समाजसेवी विवेकानंद कश्यप, बबलू सिंह समेत दर्जनों लोगों ने सैंड आर्टिस्ट मधुरेन्द्र की कार्यों की सराहना करते बधाई दी।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।