Breaking News

सारण के सभी सीटो पर चुनाव लड़ेगी"जनतांत्रिक विकाश पार्टी- जिलाध्यक्ष

 


पत्रा लाल कुमार ब्यूरो चीफ सारण 

सारण: जनतांत्रिक विकास पार्टी की छपरा में जिला कमिटी की बैठक पार्टी के जिलाध्यक्ष उज्जवल कुमार कुंदन उर्फ मंटू शर्मा के अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में पार्टी के प्रदेश सचिव श्री ओम प्रकाश यादव मुख्य रूप से उपस्थित रहे,प्रदेश सचिव के द्वारा बैठक के बाद प्रेस वार्ता के दौरान  पार्टी के प्रदेश सचिव ने कहा कि पार्टी के सुप्रीमो आदरणीय श्री अनिल कुमार जी के निर्देश पर सारण के सभी सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए पार्टी अपने पदाधिकारियों के साथ वार्ता कर ,सारण के सभी सीटों पर अपने दिशा निर्देश जारी की है।

प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए पार्टी के जिलाध्यक्ष ने कहा कि,बिहार में सुशासन है,नेता बड़े ही चुस्त है,चलाक ओर जन भवनाओं के प्रतीक माने जाते है।दुःखद है कि कोरोना के प्रारंभिक दौर में ही,दुनिया के सभी मुल्कों ने आतिगम्भीर रूप से कोरोना को एक चुनौती मना था।लेकिन सुशासन बाबू तब भी अपने जिद पर अड़े हुए थे,न बाहर से छात्र लाएंगे, न बिहारी मजदूर लाएंगे, चाहे छात्र मजदूर रोएं, तड़पे, बिलखे, मजदूर चाहे रास्ते मे दम क्यों न तोड़ दे,लेकिन किसी भी सूरत में बिहार निहि बुलाएंगे।आज बिहार में कोरोना जितना लम्बा पैर पसार चुका चुका है।जान माल की भी उतना ही नुकशान है।आज जिस प्रकार से बृज गाड़ी अपने चरम सीमा पर है कोमा प्रवासी लोग जो अपने रोजी रोजगार और कर विभिन्न प्रांतों से चलकर बिहार आए हैं, आज उन सामने रोजी-रोटी भूखमरी एक बहुत बड़ी समस्या है। 15 साल के सुशासन बाबू की सरकार उद्योग नहीं लगा पाई,स्वास्थ की भी वयवस्था नही हुई. आज सारण के 11 प्रखंड बाढ़ से प्रभावित हुई है ,जिसका समाधान सुशासन बाबू की सरकार नहीं निकाल पाई है। बिहार में बढ़ते अपराध की घटनाओं पर मुख्यमंत्री कोई संज्ञान नहीं ले रहे हैं,ऐसी स्तिथि में जनतांत्रिक विकास पार्टी के सभी कार्यकर्ताओ ने आह्वान किया है कि इस चुनाव में सुशासन बाबू की सरकार उखाड़ा फेकेंगे।

इस मौके पर बैठक में शामिल

अतिपिछड़ा जिलाध्यक्ष साहेब महतो,युवा जिलाध्यक्ष मनीष कुमार,जिला सचिव पप्पू सिंह,युवा नेता सुमित कुमार सिंह,पंकज कुमार आदि दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।