Breaking News

जन्म दिन पर हजारों लोगों के बीच बाटे गए मास्क

 


छपरा : दिघवरा शहर के

समाज के लिए एक ऐसा व्यक्तित्व जो जोश और जुनून के साथ काम करते हुए कई युवाओं के आदर्श और समाजसेवी , राहुल देव भईया का जन्मदिन आज समज के विभिन्न स्थानों पर मनाया गया. ये जन्मदिन केक और पार्टी वाली नहीं बल्कि सामाजिक जरूरते जैसी नयागाँव के बाहेरवां गाछी में बाढ़ पीड़ितों को चुरा- गुड मृत्युंजय, देव, विवेक गुप्ता, कन्हैया के नेतृत्व में बाँटा गया , निजामचक अम्बेडकर टोला में छोटू, मिट्ठू, आनंद के नेतृत्व में मच्छरदानी वितरण, सोनपुर के काली घाट में नीम और पीपल का पेड़, सितलपुर स्टेशन के पास दलित बस्ती में आशिष जी के नेतृत्व में  सौकरो परिवार और उनके बच्चे के बीच जन्मदिन मना. 

      इनसभी बच्चों के लिए निःशुल्क स्मार्ट विद्यालय जहाँ सभी प्रकार की शिक्षा दिया जा सके शुरू जल्द ही किया जाएगा. 

 क्यूँकी ये बच्चे ही भारत के भविष्य है और भारत को गौरवशाली बना सकते है जरूरत है इन्हें एक अवसर देने का.

साथ ही दिघवारा के  भगवती वस्त्रालय के विवेक गुप्ता और सलमान जी ने आज दिघवारा के गरीब परिवार और   हाइवे पे टेम्पू चालक और यात्रियों में सौकरो मास्क वितरण कर कोरोना में मास्क पहनने का फायदे और सुरक्षित रहने के लिए जागरूक कर इस दिन को यादगार और महत्वपूर्ण बनाने में भूमिका निभायी.

 रामभक्त आनंद उत्तराखण्ड के यजी रायवाला में एक आम्रपाली आम का वृक्ष, एक सरकारी पार्क में लगाकर उसके सरक्षण का व्यवस्था किया और बधाई भी दी. गरीबों को भोजन और पीपल, निम, आम का वृक्षारोपण करके मनाया जा रहा ये जन्मदिवस एक अनोखा है. युवा शक्ति टीम  मिशन 1000 वृक्ष 2020 को आज पूर्ण करते हुए हार्दिक बधाई दी और निवेदन किया कि 'आपलोग आज अपने गांव में एक वृक्ष अवश्य लगाए' और अपने आनेवाले पीढ़ी के लिए जीवन दान दे।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।