Breaking News

गरख़ा अज्ञात वाहन के चपेट में आने से किशोर की मौत,

 


छपरा मुजफ्फरपुर एनएच 722 पर गड़खा थाना क्षेत्र के मैकी गांव के समीप सोमवार को एक अनियंत्रित पिकअप ने पिता पुत्र को ठोकर मार दिया। घटना में पुत्र की मौत हो गई जबकि पिता गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक मैकी कोटवा निवासी रविंद्र माझी का 6 वर्षीय पुत्र नीरज कुमार बताया जाता है।प्राप्त जानकारी के अनुसार मैकी कोटवा निवासी रविंदर माझी घर में बाढ़ का पानी घुसने के कारण एनएच 722  परिवार समेत शरण लिए हुआ था। भेल्दी की ओर से तेज गति से आ रही अनियंत्रित पिकअप ने उन्हें रौंद दिया।जिसमें पुत्र की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि पिता बुरी तरह जख्मी हो गए जिनकी चिकित्सा स्थानीय गड़खा सीएचसी में चल रही है। चिकित्सकों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

 बच्चे की मौत की सूचना मिलने के बाद आसपास के ग्रामीण इकट्ठा हो गए और छपरा मुजफ्फरपुर एनएच 722 पर बांस और लकड़ियों से मुख्य मार्ग को घेरकर सड़क जाम कर प्रशासन के प्रति आक्रोश व्यक्त करने लगे।आक्रोशित ग्रामीणों का आरोप था कि पिछले दिनों प्रशासन द्वारा अख्तियारपुर चौक पर बाढ़ को देखते हुए सड़क को सील कर दिया गया था। इसके बाद भी पुलिस द्वारा पैसा लेकर वाहनों की आवाजाही शुरू थी।यदि पुलिस अपने कर्तव्य को पालन करती तो मासूम बच्चें की मौत नही होती। वही आक्रोशित ग्रामीणों ने चालक को गिरफ्तार करने एवं मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग कर रहे थे। । थानाध्यक्ष और सीओ मो ईस्माइल ने आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया।अंचलाधिकारी ने मृतक के परिजनों को 4 लाख का चेक प्रदान किया।

इस मौके पर सीओ मो इस्माल,थाना प्रभारी अमितेश कुमार,गुड्डू सिंह जिला उपाध्यक्ष, मनोज कुमार राम,राजू सिंह ,प्रेम यादव मौजूद थे।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।