Breaking News

स्व. मुन्ना वर्मा की जगह भरने के लिए उनके पुत्र हनी वर्मा को गोरेकोठी विधानसभा के मैदान में उतरने की तैयारी शुरू -लालबाबू खरवार

 


*स्वर्गीय राम आशीष वर्मा के रास्ते पर चलते थे मुन्ना वर्मा -पूर्व मंत्री इंद्रदेव प्रसाद*


गोरेयाकोठी/सिवान:- जिला के गोरेयाकोठी प्रखंड के शहीद भगत सिंह इंटर कॉलेज के भवन में गरीबो पिछड़ों के मसीहा स्वर्गीय मुन्ना वर्मा उर्फ धर्मेंद्र कुमार वर्मा का शोक सभा का आयोजन किया गया था।

इस शोक सभा का अध्यक्षता सतवार पंचायत के पूर्व मुखिया ध्रुव लाल प्रसाद के द्वारा किया गया।

जिसमें सिवान जिले के काफी बुद्धिजीवी लोग भाग लिए थे। सभी लोगों ने बखूबी से स्वर्गीय मुन्ना वर्मा जी की कथाओं को याद कर पुष्प अर्पित किए और युवाओं को संबोधित करते हुए स्वर्गीय मुन्ना वर्मा उर्फ धर्मेंद्र कुमार वर्मा की राह पर चलने का प्रण दिलवाएं।

कार्यक्रम का आयोजनकर्ता प्रभुनाथ प्रसाद, राजेंद्र प्रसाद पूर्व डीलर, देवेंद्र प्रसाद राजद नेता के द्वारा कराया गया। जिसमें जिले के समाजसेवी और नेताओं ने भाग लिया ।

 मछली जल के बिना जिंदा नहीं रह सकती उसी प्रकार से मुन्ना वर्मा जी का रिश्ता था समाज के प्रति इंजीनियर विपिन कुशवाहा।

जीरादेई विधायक रमेश सिंह कुशवाहा ने कहा कि एक मुखिया पद पर रहते हुए पूरे जिला में अलग पहचान था मुन्ना वर्मा का उनको पूरे बिहार में नंबर वन मुखिया से नवाजा जाना चाहिए।

मुर्तुजा अली पूर्व जिला अध्यक्ष जेडीयू ने कहा कि व्यक्तिगत छाती के साथ-साथ सामाजिक क्षति हुई है मुन्ना वर्मा के संकल्पों को आगे बढ़ाने का कार्य करेंगे।

सारण के माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के अध्यक्ष भरत प्रसाद ने कहा कि मुन्ना वर्मा हमारे छात्र रहे थे अब हमारे बीच नहीं रहे इससे काफी क्षति हुई है।

वीरेंद्र रामजी यादव एमएलसी ने कहा कि बड़े भाई की तरह है मुन्ना वर्मा गोरेकोठी की पहचान थी मुन्ना वर्मा।

कांग्रेस के प्रखंड अध्यक्ष लालबाबू खरवार ने कहा कि मुन्ना वर्मा के संकल्प को पूरा करने के लिए उनके पुत्र है हनी वर्मा उर्फ विवेक वर्मा को रिक्त स्थानों की पूर्ति के लिए आगे बढ़ाने का कार्य करेंगे।

मौके पर उपस्थित कॉपरेटिव के अध्यक्ष रामायण चौधरी, पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष कृष्णा देवी, जितेंद्र स्वामी पूर्व लोकसभा प्रत्याशी, रामदुलार वर्मा पूर्व जिला अध्यक्ष रालोसपा, अजय कुमार प्रसाद मुखिया।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।