Breaking News

सारण- नव पदस्थापित महिला आईपीएस को करना होगा कई चुनौतियों का सामना

 

नये एसपी से सारण की महिलाओं में जगी त्वरित न्याय की उम्मीद 


 महाराष्ट्र कैडर के तेज तर्रार महिला आईपीएस धूरत सयाली सावलाराम ने सारण के पुलिस कप्तान के रूप में विधिवत योगदान देने के पश्चात अपराध नियंत्रण अवैध बालू खनन   रोकना प्राथमिकता देने की बात कहीं।

प्रशासन द्वारा सामुदायिक किचेन बंद करने पर समाजसेवी ने शुरू कराया पूरी जलेबी सब्जी का भण्डारा >> 

 वहीं नये पुलिस कप्तान से महिलाओं को काफी उम्मीदें जगी है। बता दें कि तत्कालीन पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय के समक्ष महिला फरियादों की लम्बी लम्बी कतारें लगती थी। महिला आईपीएस धूरत सयाली  अपने बेहतर कार्यो के लिए जानी जाती है, पटना सिटी एसपी सहित अन्य जिलों में पुलिस अधीक्षक का ओहदा संभालने के बाद सरकार द्वारा इन्हें सारण पुलिस कप्तान के रूप में पदस्थापित किया गया है।

छपरा- ट्रक के चक्के के नीचे आए बाइक सवार की घटना स्थल पर मृत्यु  >> 

 हालांकि वर्तमान महिला पुलिस कप्तान नगर थाना में अपने प्रशिक्षण के दौरान रह चुकी है। ऐसे में शहर की हर गतिविधियों से भली भांति अवगत है। नये पुलिस कप्तान के समक्ष अवैध शराब व अवैध बालू खनन सबसे बड़ी चुनौती है। अब देखना है धूरत सयाली इन शराब एवं बालू माफियाओं से कैसे निपटेगी। 

छपरा- डॉ चंदन लाल मेहता ने 400 घरों में बांटी राहत सामग्री >> 

वहीं विधि व्यवस्था के साथ साथ यातायात व्यवस्था भी शहर में एक अहम समस्या है। हालांकि तत्कालीन एसपी ने काफी हद तक यातायात व्यवस्था को चुस्त दुरूस्त करने का प्रयास सार्थक रहा है। जबकि महिला पुलिस कप्तान के साथ महिला पुलिस कर्मियों काम करने में सहुलियत होगी।

लायंस क्लब के गवर्नर का छपरा में हुआ स्वागत. >> 

 नवपदस्थापित तेज तर्रार पुलिस कप्तान से सारण वासियों सहित महिलाओं को काफी उम्मीदें है कि आशा है अपने कार्यशैली से गरीबों को त्वरित न्याय की दिशा में बेहतर कार्य होगा। बता दें कि सारण जिला एक ऐसा जिला माना जात है। अधिकारी को इस जिला में आपार स्नेह व सम्मान मिलता रहा है।

छपरा- ट्रक के चक्के के नीचे आए बाइक सवार की घटना स्थल पर मृत्यु  >> 

 ऐसी परिस्थिति में नये पुलिस कप्तान अब सारण वासियों को अपने बेहतर कार्य शैली से किस तरह लोग प्रभावित कर पाती है आने वाला वक्त ही बताएंगा।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।