Breaking News

रिया चक्रवर्ती सुशांत की बहनों काे भी नहीं देती थी मिलने, घर के बाहर दोनों खड़ी रहती थीं घंटों

 



रिया चक्रतर्वी सुशांत को उसके परिवार से भी मिलने से रोकती थी। सुशांत की बहनें घर के बाहर घंटों खड़ी रहती थी इसके बाद भी उन्हें मिलने नहीं दिया जाता था। पुलिस सूत्रों ने सुशांत के एक कर्मी के हवाले से बताया कि एक बार सुशांत की दो बहनें उनके परेशान रहने की खबर सुनकर उनसे मिलने पहुंचीं थीं। बहनों ने सुशांत को मैसेज किया- हमलोग तुम्हारे घर के नीचे हैं। मिलना चाहते हैं। हमारे साथ तुम्हारा पुराना कुक भी है। इसके तुरंत बाद जवाब आया-आज नहीं मिल सकते। उस रोज करीब एक घंटे तक दोनों बहनें नीचे खड़ी रहीं। पुलिस की जांच में यह बात सामने आई कि सुशांत की बहनों को जवाब और किसी ने नहीं बल्कि रिया चक्रवर्ती ने दिया था। उस वक्त सुशांत दवा खाने के बाद सोए हुए थे। रिया नहीं चाहती थी कि वे अपनी बहनों से मिलें। 

कॉल डिटेल से खुले कई राज :

पटना पुलिस की एसआईटी ने जब सुशांत सिंह राजपूत की कॉल डिटेल रिकॉर्ड (सीडीआर) की जांच शुरू की तो कई चौंकाने वाली बातें सामने आईं। सूत्रों की मानें तो छह माह में सुशांत सिंह ने महज 59 आउटगोइंग कॉल की थी।  एक फिल्म स्टार के मोबाइल पर अगर एक हजार कॉल भी आती तो शायद उन्हें कम माना जाता। मगर सुशांत के मोबाइल से महज 59 कॉल थी। पूरे साल में अपने पिता केके सिंह से उन्होंने महज छह बार बात की थी। यह माना जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती ने कुछ ऐसा किया था कि सुशांत अपने परिवार वालों से लेकर बाहरी दुनिया से भी पूरी तरह कट गए थे। रिया ने उनके फोन कॉल तक पर रोक लगा रखी थी। 

सुशांत की बहन ने लिखा-उलझने से पहले परिणाम सोचें
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शुक्रवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बिना किसी का नाम लिए लिखा कि किसी से उलझने से पहले लोगों को परिणाम के बारे में सोचना चाहिए। उन्होंने भगवान शंकर की तस्वीर साझा करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा-किसी ने कहा था कि किसी से उलझने से पहले सावधान रहना चाहिए, क्योंकि आपको नहीं पता होगा कि इस आघ्यात्मिक संसार में उनकी रक्षा कौन कर रहा है। उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में #जस्टिसफॉरसुशांत लिखा। 

श्वेता ने यह पोस्ट आत्महत्या के लिए उकसाने की आरोपी अभिनेत्री रिया के शुक्रवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समक्ष पेश होने के पहले किया। सुशांत 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे। मामले की जांच कर रही मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड के निर्देशकों आदित्य चोपड़ा, महेश भट्ट और संजय लीला भंसाली समेत 56 लोगों के बयान दर्ज किए हैं।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।