Breaking News

मधुबनी में आठवीं की छात्रा की हत्या, रेप की आशंका, आरोपित के घर में मिली लड़की की लाश

 


बिहार के मधुबनी जिले के कलुआही थाना क्षेत्र में आठवीं की छात्रा की हत्या कर दी गयी। आशंका जतायी जा रही है कि गैंगरेप कर उसकी हत्या की गयी है। पुलिस ने मंगलावर दोपहर आरोपित के घर से लड़की का शव बरामद किया। घटना सोमवार देर रात की बतायी जा रही है। घटना को उसी गांव के दो से तीन लड़कों द्वारा अंजाम देने की बात कही जा रही है। सभी फरार हैं।

पीडि़त परिवार के लोगों ने बताया कि 13 साल की बच्ची आठवीं पास कर चुकी थी। लड़की रात 10 बजे घर से शौच के लिए निकली। वह तभी से लापता थी। घर वालों ने उसकी खोजबीन शुरू की। सुबह फोन पर पुलिस को सूचना दी गयी। लेकिन, उसका पता नहीं चला। इसी बीच मंगलवार दोपहर उसी गांव का किशोरी सहनी घर के बाहर बैठकर अपने घर में लाश होने की बात कह रहा था। यह सुन गांव के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद उसके घर के एक कोने से लड़की की लाश बरामद हुई। वहां पर एक रॉड भी मिला। घर से सभी लोग फरार थे। पुलिस ने घर से शव को बरामद किया। पुलिस ने किशोरी सहनी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार, पहली नजर में गला दबाकर हत्या करने का मामला दिखता है। किशोरी के बेटे व उसके दोस्तों पर घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया गया है। लड़की के सिर में चोट के निशान भी हैं। रेप के मामले पर भी पुलिस जांच कर रही है। हालांकि, इसकी पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही होगी।

तीन-चार लड़कों का था आना-जाना

किशोरी सहनी के दो लड़के हैं। उसके बड़े लड़के के तीन चार दोस्तों का उसके घर रोज आना-जाना था। गांव के लोगों ने बताया कि वह नशा भी करता है। उसके घर में कोई महिला नहीं है। पीडि़ता के घर के समीप भी उनका एक जगह बैठना होता था। हालांकि, फिलहाल सभी फरार हैं।

आरोपित के घर से शव बरामद हुआ है। मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद कई चीजें स्पष्ट होंगी। सभी आरोपित गिरफ्तार किये जाएंगे। - कामिनी बाला, एसडीपीओ, मधुबनी

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।