Breaking News

खेलो इंडिया एकेडमी में सारण की साइकिलिस्ट सुहानी का चयन

 

छपरा : अब सारण की बेटी पांच  साल तक खेलो इंडिया एकडेमी में  नि:शुल्क प्रशिक्षण लेगी। वह उत्क्रमिक मध्य विद्यालय धोबवल की छात्रा है और धोबवल तापन टोला निवासी हरेन्द्र सिंह और संगीता देवी की पुत्री साइकिलिस्ट सुहानी कुमारी है और उसका चयन खेलो इंडिया एकडेमी मे हुआ है। उसके चयन से पूरे इलाके में खुशी की लहर दौड़ गई है। गांव और विद्यालय परिवार के अलावा सारण जिला साइकलिंग संघ के पदाधिकारियों ने हर्ष व्यक्त किया है और कहा है कि यह इस जिले के लिए काफी गौरव की बात है। बहुत ही गर्व की बात है कि सारण साइकलिंग संघ की साइकलिस्ट सुहानी कुमारी का चयन "खेलों इंडिया"  एकेडमी के लिए कर लिया गया है। 


  सारण साइकिलिंग संघ के जिला सचिव प्रभातेश पांडेय ने कहा है कि सुहानी कुमारी के चयन से ग्रामीण इलाकों में इसके प्रति आकर्षण बढेगा और प्रतिभाशाली छात्र छात्रा इसके लिए आगे आयेंगे और खिलाड़ियों को साइकिलिंग खेल से जोड़ने के अभियान में तेजी आयेगी। उन्होंने कहा कि खेलो इंडिया एकडेमी से दस हजार रुपये की मासिक छात्रवृत्ति मिलेगी और खेल का बेहतर प्रशिक्षण मिलेगा, जिससे वह राष्ट्रीय तथा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकेगी। 


  बधाई देने वालो में सारण साइकिलिंग के मुख्य संरक्षक एमएलसी सच्चिदानंद राय, अध्यक्ष विवेकानंद तिवारी, सचिव प्रभातेश पांडेय,कोषाध्यक्ष मणिन्द्र पांडेय, वंशीधर तिवारी, रीता पाल, अमरेन्द्र सिंह,आलोक रंजन, सारण साइकिलिंग संघ सदर प्रखंड सचिव अमन राज, संजीव चौधरी,अम्बुज झा,आशीष रंजन, रमेश शर्मा, आदि शामिल हैं।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।