Breaking News

मोतिहारी: इलाज के दौरान वृद्ध की मौत, परिजनों ने की अस्पताल में तोड़फोड़।

 



नगर संवाददाता 


 मोतिहारी सदर अस्पताल के कर्मियों की लापरवाही से सड़क दुर्घटना में घायल वृद्ध की मौत हो गयी है. मौत के बाद आक्रोशित परिजनों ने अस्पताल के सर्जिकल वार्ड के स्टाफ रुम में तोड़फोड़ किया. इस दौरान सर्जिकल वार्ड के स्टाफ भाग खड़े हुए.

इस घटना के संबंध में बताया जाता है कि तीन लोग एक मोटरसाईकिल पर सवार होकर कोटवा थाना के जसौलीपट्टी गांव से कोटवा जा रहे थे. इसी दौरान पीछे से पिकअप भान ने टक्कर मार दिया. मुर्गी ढोने वाली पिकअप भान से टक्कर मारने के बाद ड्राईवर गाड़ी लेकर भाग निकला. घटना पीपराकोठी थाना के बथना गांव के समीप एनएच 28 पर रविवार को घटी है, जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को मोतिहारी सदर अस्पताल भेजा गया. जहां गम्भीर देखते हुए एक घायल युवक को निजी अस्पताल में भेजा गया.

वहीं, परिजनों का कहना है कि वृद्ध को डॉक्टर नें अस्पताल में भर्ती कर लिया. लेकिन उन्हें किसी प्रकार का कोई इलाज और दवा नहीं मिलने के कारण तडंप-तड़प कर उनकी मौत हो गयी. वृद्ध के मौत के बाद परिजनों ने इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए सर्जिकल वार्ड के स्टाफ ड्यूटी रुम में जमकर तोड़ फोड़ किया है. बाद में पीपराकोठी थाना की पुलिस ने वृद्ध के शव का पोस्टमार्टम कराया.

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।