Breaking News

सफाईकर्मियों ने नगरपरिषद का किया घेराव, मांगे नही मानने का आरोप लगाया।


पश्चिमी चम्पारण के नरकटियागंज नगर परिषद क्षेत्र में सफाई कर्मियों ने मांगे पूरी ना होने पर मंगलवार को नगर परिषद का घेराव किया। इस दौरान सफाई कर्मियों नगर परिषद पर कई गंभीर आरोप भी लगाए है। सफाई कर्मियों का कहना था कि अगर जल्द ही हमारी मांगे पूरी नही कि गई तो परिषद के खिलाफ एक बड़ा आंदोलन किया जायेगा। 

 आज नरकटियागंज बिहार राज्य स्थानीय निकाय कर्मचारी संघ ने अपनी 7 सूत्री मांगो को लेकर नगर परिषद कार्यालय का घेराव किया है।दरअसल प्रदर्शन कर रहे कोरोना वॉरियर्स कोरोना काल में अपनी जिंदगी दांव पर लगाकर लोगों की सेवा करने में लगे है, जिसको लेकर सरकार एवं जनप्रतिनिधियों द्वारा इनको सम्मानित भी किया गया है, लेकिन वेतन एवं अन्य सुविधा नहीं मिलने के कारण उपेक्षा के शिकार हो रहे है, जिसके चलते अब इनके सामने भुखमरी जैसी स्थिति उतपन्न हो गई।

सफाई कर्मियों की मांगो के समर्थन में सफाई कर्मियों का कहना है कि शहर की सफाई के लिए उनको उचित उपकरण मुहैया कराये जाए, साथ ही सफाई कर्मीयों को वर्दी भी दी जाए।इसके अलावा सभी सफाई कर्मीयो को कुशल श्रेणी में जोड़ा जाए। प्रदर्शन के दौरान नगर प्रबंधक विनय रंजन ने मौके पर जाकर सफाई कर्मियो को आश्वासन दिया और सभी प्रदर्शन कर रहे सफाई कर्मियों शांत कराया।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।