Breaking News

सारण साइकिलिंग संघ के कार्यकारिणी का हुआ विस्तार* *- अम्बुज कुमार झा बनाए गए संयुक्त सचिव

 

छपरा : सारण जिला साइकिलिंग संघ  के कार्यकारिणी का विस्तार शनिवार को किया गया जिसमें अम्बुज कुमार झा को संघ के संयुक्त सचिव का दायित्व सौंपा गया है। जिले के गरखा प्रखंड के ईश्वरीय उच्च विद्यालय शिक्षक के पद पर कार्यरत अम्बुज कुमार झा मूल रूप से बेगूसराय जिले के निवासी हैं।बंगरा स्थित शिक्षक प्रशिक्षण महाविद्यालय में अतिथि व्याख्याता भी हैं। खेल तथा सामाजिक कार्यों में सक्रिय अम्बुज झा पहले गड़खा प्रखंड के साइकिलिंग संघ के सचिव रह चुके हैं। इसके अलावा एडवांस स्काउट शिक्षक के रूप में स्काउट और गाइड के बच्चों को प्रशिक्षित करने का काम भी करते हैं । 


सारण साइकिलिंग संघ के जिला सचिव प्रभातेश पाण्डेय ने बताया कि अम्बुज कुमार झा के जिला कार्यकारिणी में आने से सारण साइकिलिंग को और मजबूती मिलेंगी।ये एक कुशल युवा है जो सारण साइकिलिंग के नए दिशा देने का कार्य करेगे।


इनको संयुक्त सचिव बनाए जाने पर संघ के मुख्य संरक्षक विधान परिषद सच्चिदानंद राय, अध्यक्ष विवेक आनंद तिवारी, सचिव प्रभातेश पांडेय, कोषाध्यक्ष मनीष पांडेय, वंशीधर तिवारी, रीता पाल, अमरेंद्र सिंह, आलोक रंजन, सारण साइकिलिंग सदर प्रखंड सचिव अमन राज, संजीव चौधरी, आशीष रंजन, जय प्रकाश सिंह, अमन सिंह आदि शामिल है।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।