Breaking News

विदेश भेजने के नाम पर 30 लाख का फर्जीवाड़ा, जांच के लिए पहुंची यूपी पुलिस।

 

संवाददाता। 

नरकटियागंज से मनोजकुमार मिश्र ।

पश्चिमी चम्पारण के नरकटियागंज अनुमंडल के शिकारपुर थाना क्षेत्र के बरवाबरौली गांव में फर्जीवाड़े में शामिल युवक को पकड़ने के लिए यूपी पुलिस ने उसके घर में छापेमारी की. लेकिन पुलिस को सफलता नहीं मिली। 

बता दें यूपी के बस्ती थाना में विदेश भेजने के नाम पर फर्जीवाड़ा में शामिल शिकारपुर थाना क्षेत्र के बरवा बरौली गांव निवासी ईरशाद आलम की तलाश में यूपी पुलिस सोमवार को नरकटियागंज पहुंची थी। 

यूपी पुलिस के सब इंस्पेक्टर रामप्रसाद यादव के नेतृत्व में पहुंची दो सदस्यीय टीम ने शिकारपुर पुलिस के सहयोग से बरवा बरौली गांव में छापेमारी की।उक्त कांड का मुख्य आरोपी शिकारपुर थाना क्षेत्र के बरवा बरौली गांव का रहने वाला है। लेकिन आरोपित पकड़ में नहीं आ सका और यूपी पुलिस को वापस लौटना पड़ा।

प्रभारी थानाध्यक्ष शाहीद अनवर ने बताया कि यूपी के बस्ती थाने में दर्ज एक फर्जीवाड़ा मामले में टीम यहां पहुंची थी।टीम ने बरवा बरौली गांव में छापेमारी की। हालांकि सफलता नहीं मिली।बस्ती थाना के सब इंस्पेक्टर राम प्रसाद यादव ने बताया कि थाना परसूरामपुर बस्ती के हरीहर प्रसाद समेत दर्जन भर से ज्यादा लोगों ने एनएस कंसेल्टेंसी होंडा एजेंसी के मालिक मो.ईरशाद आलम पर फर्जीवाड़ा करने का आरोप लगाया है।साथ ही विदेश भेजने के नाम पर 30 लाख रुपये की उगाही करने का मामला दर्ज कराया है।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।