Breaking News

सारण/बिहार: मां के लिए दवा लेने गई युवती से गैंगरेप, वीडियो बना सोशल मीडिया पर डाला




बिहार के सारण जिले के तरैया थाना क्षेत्र की एक युवती को अगवा कर सामूहिक बलात्कार करने का मामला प्रकाश में आया है। इस सम्बंध में पीड़िता ने स्थानीय थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराकर सात युवकों को आरोपित किया है। 
दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि17 जुलाई को तरैया बाजार से मां की दवा खरीद कर वह घर जा रही थी। बैताल बाबा पीपल के पास दो बाइक से चार युवक पीछे से आये और गमछे से मुंह बांधकर व मुंह दबाकर सूनसान रास्ते से चिमनी की ओर ले गये। इस दौरान तीन अन्य साथी भी पहुंच गये। सात युवकों ने मिलकर बलात्कार किया। एक युवक ने वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया। थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी की जा रही हैं। आरोपितों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जायेगा।
पीड़िता के परिजनों से मिले विधायक 
युवती के साथ सामूहिक बलात्कार का वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता व परिजनों से स्थानीय विधायक मुद्रिका प्रसाद राय मिले। पीड़िता की आपबीती सुनकर सारण एसपी से मोबाइल पर बताया कि उक्त युवती के साथ 17 जुलाई 2020 को सात मनचले युवकों ने रेप किया। थाने में सूचना देने के छह दिनों बाद प्राथमिकी दर्ज हुई। ये पुलिस प्रशासन की घोर लापरवाही है। अब तक किसी दोषी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। अगर शीघ्र आरोपितों को गिरफ्तार नहीं किया गया और उक्त युवती को न्याय नहीं मिला तो आंदोलन करेंगे। इधर सूचना पाकर पहुंचे इसुआपुर प्रखंड के प्रमुख प्रतिनिधि अजय राय ने पीड़िता को आश्वासन दिया कि शीघ्र दोषी की गिरफ्तारी नहीं की गयी तो हमलोग सड़क पर उतरेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।