Breaking News

मोतिहारी/अरेराज- मृत ‌शिक्षक के परीवार को आर्थिक सहयोग|



संवाददाता दिनेश कुमार गिरि अरेराज(पूर्वी चंपारण)


राजकीय नवसृजित विद्यालय बिनवलिया प्रखंड अरेराज के सहायक शिक्षक तबरेज आलम उर्फ गुड्डू के असमायिक निधन पर बिहार पंचायत नगर प्रारंभिक शिक्षक संघ अरेराज प्रखंड इकाई  ने मृत ‌शिक्षक के परीवार को आर्थिक सहयोग प्रदान किया।
सहयोग की नगद राशि पहुंचाने के लिए संघ की टीम  बुधवार को मृत शिक्षक के स्थायी निवास हरसिद्धि प्रखंड के झड़वा गांव में पहुंच कर उनके वृद्ध पिता के हाथ में नकद 11101रु दिया।
इस अवसर पर संघ के जिला उपाध्यक्ष जयप्रकाश सिंह ने कहा कहा कि बिहार पंचायत नगर प्रारंभिक शिक्षक संघ मृत शिक्षक के परिवार के हर संभव मदद के लिए तैयार है, उन्होंने कहा कि सरकारी सहयोग में जैसे अनुकंपा,4 लाख का बीमा,UTI पेंशन फंड में ‌जमा राशि आदि का लाभ शिक्षक के आश्रीतों को जल्द से जल्द दिलाने के लिए संघ प्रयास रत है। संघ के प्रखंड अध्यक्ष दिनेश प्रसाद,नईम ‌रेयाज, शाहिद एकबाल,पप्पु राम,राम बच्चन प्रसाद कुशवाहा, जावेद अख्तर, संघ के मिडिया प्रभारी हामिद एकबाल, ऑल बिहार उर्दू टीचर्स एसोसिएशन के संगठन सचिव ओजैर सालिम, अनिल कुमार सिंह, अनिल प्रसाद, रविशंकर ठाकुर, रविरंजन,मदन मिश्रा,पवन कुमार, रमेश कुमार, जयनारायण प्रसाद आदि  सहयोग टीम में शामिल थे।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।