HAPPY NEW YEAR 2021

HAPPY NEW YEAR 2021

Breaking News

मोतिहारी/दुमरियाघट- नहर में डूबने से युवक की मौत, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम।




 संवाददाता  डुमरियाघाट (संतोष ठाकुर)


 पूर्वी चंपारण: डुमरियाघाट : क्षेत्र के सेम्भुआपुर पंचायत अंतर्गत बड़हरवा खुर्द गांव में गुरुवार को नहर में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान  बड़हरवा खुर्द  गांव के वार्ड नं. 4 निवासी वीरेंद्र महतो का पुत्र शत्रुघ्न महतो (18)  के रूप में की गई है।

मिली जानकारी के अनुसार  युवक अपने सात आठ मित्रो के साथ नहर में स्नान कर रहा था कि  गहरे पानी मे चला गया। जहां हल्ला होने पर सैकड़ो ग्रामीण घटना स्थल पर पहुच गए व स्थानीय गोताखोरों के माध्यम से युवक की खोज की जाने लगी ।  लगभग तीन घंटे मसक्कत के बाद घटनास्थल से लगभग तीन सै मीटर की दूरी पर  सरेह से गोताखोरों ने युवक के शव को बरामद कर लिया।

घटना के बाद  ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रख  राजमार्ग 28 को सेम्भुआपुर चौक के समीप आवागमन बाधित कर दिया। जाम से वाहनों की लंबी कतारें लग गई। ग्रामीण मृतक के परिजनों को मुआब्जे की मांगपर अड़े हुए थे। मौके पर पहुची स्थानीय पुलिस व केसरिया सीओ रंजन कुमार ने मृतक के परिजनों को मुआब्जे देकर जाम समाप्त कराया। प्रभारी थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया कि शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए  मोतिहारी भेज दिया गया।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।