Breaking News

अवतारनगर/ दरियापुर- सीएसपी संचालक को जख्मी कर 60 हजार रुपये की हुयी लूट।



अमित कुमार/दरियापुर (सारण)
अवतारनगर थाना क्षेत्र के फतेपुर चैन गांव में रविवार को सीएसपी संचालक अक्षय कुमार से गांव के ही कुछ लोगो ने जख्मी कर 60 हजार रुपये और लैपटॉप लूट लिए। गंभीर हालत में इलाज के लिए सीएसपी संचालक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
जानकारी के अनुसार फतेपुर चैन निवासी राजनाथ राय का पुत्र अक्षय कुमार गांव में ही फिनो बैंक के सीएसपी का संचालन करते हैं साथ ही दवा,खाद-बीज का दुकान भी चलाते है। वह प्रतिदिन की तरह रविवार को भी अपना दुकान खोलकर चला रहे थे। इसी बीच शाम में गांव के ही नवल राय, राहुल राय, अमर राय दुकान पर पहुच कर गाली गलौज करने लगे उसके बाद धक्का मुकी करने लगे फिर काउंटर पर रखा कैची उठा कर उसके बल पर गला से 60 हजार रुपये, लैपटॉप, चार्जर लेकर जाने लगे माना करने पर तीनों आदमी मिल कर बुरी तरह मारपीट कर घायल कर  चल दिये और रास्ते मे ले जाकर लैपटॉप चार्जर सड़क पर पटक फोर दिये और पैसा लेकर चले गये।
मामले की जानकारी मिलते ही परिजनों ने घटनास्थल पर पहुंचकर घायल अवस्था में अक्षय कुमार को दरियापुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए लाया। जहां चिकित्सको ने उन्हें प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए छपरा सदर रेफर कर दिया। सूचना मिलने के बाद पुलिस बल मौके पर पहुंचकर घटना के संबंध में घायल अक्षय कुमार से प्रारंभिक पूछताछ की। इसके बाद पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।