Breaking News

BREAKING NEWS मोतिहारी:- प्रेमिका से शादी की मांग को लेकर 40 फीट ऊंचे मोबाइल टॉवर पर चढ़कर युवक ने किया ड्रामा



पूर्वी चंपारण जिले के केसरिया में प्रेमिका से शादी की मांग को लेकर 40 फीट ऊंचे मोबाइल टॉवर पर चढ़कर युवक ने किया हाईवोल्टेज ड्रामा। दरअसल मशहूर फिल्म शोले की तर्ज पर रविवार सुबह केसरिया थाना क्षेत्र के सुन्दरापुर मुजहन में एक आशिक अपनी प्रेमिका से शादी रचाने की मांग को लेकर मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया। वह अपनी जान दे देने का हाई वोल्टेज ड्रामा करना लगा। यह बात पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गयी। 
उसे देखने के लिये सैकड़ों की संख्या में लोग वहां पहुंच गये। सभी लोग उसे नीचे उतरने के लिये कह रहे थे। लेकिन वह अपनी जिद पर अड़ा था। उसका कहना था कि जब तक उसकी प्रेमिका के साथ शादी का वायदा लड़की के पिता नहीं करेंगे तब तक वह नीचे नहीं उतरेगा। इसी बीच इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दे दी। पुलिस घटना स्थल पर पहुँच कर उसे मनाने में कामयाब रही। टॉवर से नीचे उतरते ही पुलिस ने उसे अपने कब्जे में ले लिया। उससे पुलिस पूछताछ कर रही है। 
बताया जाता है कि मुज़फ़्फ़रपुर जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र के तरवां-जहुरवां गांव का रहने वाले अर्जुन राम को केसरिया थाना क्षेत्र के एक लड़की से प्रेम हो गया। युवक तीन वर्षों से उससे प्रेम करता था। इधर हाल ही में युवती के पिता ने उसकी शादी कहीं दूसरी जगह ठीक कर दी। इससे बौखलाकर युवक ने रविवार को यह हाई वोल्टेज ड्रामा किया। युवक चार घण्टे तक लगभग 40 फीट ऊंचे मोबाइल टॉवर पर चढ़ कर ड्रामा करता रहा।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।