Breaking News

स्लग - वैशाली जंदाहा के शहीद सैनिक जय किशोर सिंह के गांव पहुंचे आप नेता


 वैशाली जिला व्यूरो प्रभंजन कुमार मिश्रा रिपोर्ट प्रशांत प्रकाश

एंकर - आम आदमी पार्टी बिहार की राज्य स्तरीय टीम  आज प्रदेश उपाध्यक्ष मनोज कुमार की अगुवाई में वैशाली जंदाहा के शहीद जवान जय किशोर सिंह के पैतृक गांव पहुंची। जहां  आप नेताओ ने  भारत चीन सीमा विवाद में बिहार रेजीमेंट के शहीद जवान जय किशोर सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित किया गया। वैशाली जिलाध्यक्ष मनोज कुमार साह ने आज के कार्यक्रम को व्यवस्थित किया।

शहीद जवान जय किशोर सिंह  के फोटो पर माल्यार्पण के बाद प्रदेश उपाध्यक्ष मनोज कुमार ने उनके परिवार वालों को आम आदमी पार्टी की ओर संवेदना प्रकट करते हुए कहा कि - "उनका बेटा अमर है,  हमारे शहीदों ने बिहार के साथ साथ देश को गर्व से अपना सर ऊंचा रखने का अवसर प्रदान किया है। सीमा की रक्षा के लिए उनकी कुर्बानी को देश सालो साल याद रखेगा।"
प्रदेश उपाध्यक्ष मनोज कुमार ने कहा है कि -बिहार सरकार द्वारा घोषित मात्र तैंतीस लाख की सहायता राशि की घोषणा पर नाराजगी जताते हुए कहा कि दिल्ली की केजरीवाल सरकार अपने राज्य में ड्यूटी के दौरान एक सिपाही की मृत्यु पर भी एक करोड़ की सम्मान राशि की सहायता उनके परिजनों को प्रदान करती है। शहीद जय किशोर सिंह ने देश की सीमा की रक्षा के लिए बड़ी कुर्बानी दी है लिहाजा बिहार सरकार के माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी को दिल्ली सरकार की तर्ज पर बिहार के सभी शहीदों के लिए एक करोड़ की अतिरिक्त सम्मान सहायता राशि की  तुरंत घोषणा कर एक महीने के अंदर भुगतान करना चाहिए।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।