Breaking News

बिहार के युवक ने शादी का झांसा दे नाबालिग से दुष्कर्म किया, अब दोस्तों से संबंध बनाने का बना रहा दबाव


खेलगांव थाना क्षेत्र की रहने वाली 17 वर्षीय नाबालिग लड़की को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। इसके बाद आरोपी नाबालिग पर दूसरे लड़के के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहा था। आरोप कोकर निवासी प्रेम कुमार पर लगा है। 
इस संबंध में नाबालिग लड़की ने आरोपी प्रेम कुमार के खिलाफ खेलगांव थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है। आरोपी मूलरूप से बिहार के औरंगाबाद का रहने वाला है। दर्ज प्राथमिकी के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

नाबालिग का तीन बार गर्भपात कराया : नाबालिग लड़की ने पुलिस को बताया कि 2016 में आरोपी से उसकी दोस्ती हुई थी। इसी दौरान एक दिन अकेले पाकर आरोपी उसके घर में जबरदस्ती घुस गया। शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद वह लगातार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। इस क्रम में वह तीन बार गर्भवती भी हुई, लेकिन आरोपी ने उसका गर्भपात करा दिया। शादी की बात करने पर वह उसके साथ मारपीट व गाली-गलौज किया करता था। इसी बीच उसने एक बच्चे को जन्म दिया। अब आरोपी उस पर यह दबाव बना रहा है कि वह दूसरे लड़के से भी संबंध बनाए, ताकि कुछ पैसे मिल जाए। इंकार करने पर वह उसे प्रताड़ित करता है। शुक्रवार की शाम को भी संबंध बनाने से इंकार करने पर आरोपी ने उसके साथ मारपीट की। इसके बाद वह अपने बच्चे के साथ खेलगांव थाना पहुंची और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। इधर, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।