Breaking News

BREAKING NEWS मोतिहारी: साइकिल से चिमनी जा रहे मुंशी को मारी गोली, घायल




मोतिहारीएनएच 104 पर मधुबन थाने के कृष्णानगर की चिमनी व कदम चौक के बीच एक ईंट भट्ठे की चिमनी के मंुशी को बुधवार की सुबह गोली मार कर घायल कर दिया गया। घायल मुंशी थाना क्षेत्र के कौड़िया गांव का वीरेन्द्र सिंह (65) है। गोली घायल के पेट में बायें तरफ लगी है।
डीएसपी दिनेश कुमार पांडेय व थानाध्यक्ष संतोष कुमार शर्मा ने बताया कि कार्रवाई करते हुए आरोपित मोतीलाल पासवान को खानपिपरा से गिरफ्तार कर लिया गया है। वह घटना को अंजाम देने के बाद अपनी मौसी के घर छिपा हुआ था। उसके पास से घटना में प्रयुक्त देसी कट्टा बरामद किया गया है। गिरफ्तार आरोपी कृष्णानगर का निवासी है। कृष्णानगर में स्थित दुलमा गांव के जितेन्द्र सिंह की ईंट भट्ठे की चिमनी पर वीरेन्द्र सिंह मुंशी का काम करता है।
वे सुबह में साइकिल से चिमनी पर जा रहा था। कृष्णानगर कदम चौक व चिमनी के बीच आरोपी ने बाइक से घेरकर उन्हें गिरा दिया। उसके बाद गोली मार दी। जब घायल भागने लगा तो उसे देसी कट्टा के बट से सिर पर प्रहार कर चोटिल कर दिया गया। घायल ने गांव में भागकर अपनी जान बचायी। गांव वाले घायल को सीएचसी मधुबन में पहुंचाए। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद घायल को एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया है। सूचना पर डीएसपी दिनेश कुमार पांडेय, थानाध्यक्ष संतोष कुमार शर्मा, एसआई अरविंद कुमार ठाकुर दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर घटना का जायजा लिया।
डीएसपी दिनेश पांडेय ने बताया कि घटनास्थल से एक खाली खोखा बरामद किया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी चिमनी पर ट्रैक्टर का चालक था। लॉकडाउन लगने के बाद मालिक ने उसे काम पर से हटा दिया था। इसी के प्रतिशोध में उसने घटना को अंजाम दिया है।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।