Breaking News

गोरेयाकोठी के कापियां हाथा गांव में आज तक नही बानी सड़क,बरसात के दिन में खून के आंसू रोते है ग्रामीण


पुनीत कुमार मौर्य/गोरेयाकोठी सिवान

गोरेयाकोठी/सिवान:- प्रखण्ड के सरेया पंचायत के कापियां हाथा गांव में बारिश होने पर इस रास्ते पर कीचड़ जमा हो जा रहा है, जिससे राहगीरों के गिरकर चोटिल होने का सिलसिजा जारी है। आपको बताते चले कि आज तक यह रोड कच्ची है। इससे नाराज ग्रामीणों ने बुधवार को कीचड़ भरी सड़क के सामने मुखिया, बिधायक व जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया।
खूब नारे लगाए गए और तत्काल व्यापक जनहित में इस सड़क को पिच बनवाने की मांग की गई। कापियां हाथा गांव की आबादी करीब पांच हजार की है। गांव में आने-जाने के लिए तीन रास्ते हैँ। इन रास्तों से प्रतिदिन आधा दर्जन गांवों के लोग आते-जाते हैं। इस समय बारिश के कारण सड़क पर घुटने के बराबर पानी लग जाता है और हर दिन लोग गिरकर चोटिल हो रहे हैं। आने जाने में काफी कठिनाई होती है।

ग्रामीणों का कहना है कि  इस गांव में आज तक सड़क नही बनी है। गांव में सड़क न होने से वर्ष 2018 में ग्रामीण ने चंदा इकट्ठा कर पूरे सड़क को मिटीकरण करवाने का कार्य किए थे।अब बदहाल सड़क को ठीक कराने की मांग मुखिया, बिधायक से लेकर जिला प्रशासन तक से की गई है, लेकिन कहीं कोई सुनवाई नहीं हो रही है। इससे नाराज ग्रामीणों ने कीचड़ भारी सड़क के सामने प्रदर्शन किया। कीचड़ भरी सड़क के सामने नारेबाजी की। सड़क को पिच बनवाने की मांग करते हुए चेतावनी दी गई कि ऐसा न होने पर भारी आंदोलन किया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।