Breaking News

गोपालगंज ट्रिपल मर्डर केस: डीजीपी बोले, अपराधी बख्शे नहीं जाएंगे, पुलिस पर कोई दबाव नहीं




गोपालगंज तिहरे हत्याकांड समेत दो अन्य हत्याओं पर बुधवार को डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डेय पुलिस का पक्ष रखने खुद सामने आए। फेसबुक लाइव में उन्होंने कहा कि अपराधी बख्शे नहीं जाएंगे, पुलिस पर कोई दवाब नहीं है। 35 साल की नौकरी में मैंने कभी अपराधियों से समझौता नहीं किया।
डीजीपी ने कहा कि गोपालगंज में एक के बाद एक हत्या की तीन घटनाएं हुर्ईं। इसमें दो सतीश पाण्डेय के लोग मारे गए। तिहरे हत्याकांड में जयप्रकाश चौधरी के माता-पिता और भाई की हत्या हुई। उन्होंने कहा कि तिहरे हत्याकांड में अंतिम संस्कार से पहले मेरे आदेश पर दो नामजद को गिरफ्तार कर लिया गया। इस मामले में विधायक पप्पू पाण्डेय पर साजिश का आरोप है। इसके दो दिन बाद सतीश पाण्डेय के रिश्तेदार मुन्ना तिवारी की हत्या हुई। इस मामले में जयप्रकाश चौधरी जो कि इलाजरत हैं, उन्हें साजिशकर्ता बनाया गया है। पुलिस को साजिश के बिंदू पर अनुसंधान कर साक्ष्य इकट्ठा करना पड़ता है। क्या, दोनों मामलों में बगैर साक्ष्य के सिर्फ साजिशकर्ता होने के चलते गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया जाए। 
उन्होंने कहा कि पुलिस पर कोई दबाव नहीं है। सरकार किसी को बचाती नहीं है। बड़े-बड़े बाहुबली कहां चले गए, सरकार ने किसी को बचाया क्या? साक्ष्य मिला तो कोई बख्शा नहीं जाएगा। हत्याकांड के जांच पर सवाल उठानेवालों को उन्होंने इशारों में जवाब देते हुए कहा कि जो संवैधानिक पद पर बैठे हैं उन्हें कुछ लोग गलत सूचना देकर गुमराह करते हैं। 

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।