Breaking News

BREAKING NEWS: पटना में नाबालिग को किडनैप कर छह लड़कों ने किया गैंगरेप, चार गिरफ्तार और दो की तलाश जारी


पटना: बिहार की राजधानी पटना में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस शर्मनाक वारदात को अंजाम देने वाले चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और बाकी दो फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है। गैंगरेप के इस वारदात को पटना के राजीव नगर थाना इलाके के तहत अंजाम दिया गया। 
अभी तक जो सूचना मिली है उसके अनुसार पीड़िता दूसरों के घरों में जाकर घरेलू काम करती थी। पीड़ित लड़की ने जो बयान पुलिस को दिया है, उसके अनुसार रौशन और विकास नाम के दो लड़के उसका पिछले दो दिनों से पीछा करते थे। शाम को जब वो काम निपटा घर वापस जाती थी, तो उसका ये दो लड़के पीछा करते थे। रविवार की शाम उसे जबरन ये दोनों और इसके साथी लड़की को अपने ठिकाने पर ले गए। फिर वहां दो लड़के और आ गए। इसके बाद बारी—बारी से सबने मिलकर उसके साथ दुष्कर्म किया और फरार हो गए।
एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा के निर्देश पर महिला थाना और राजीव थाना की टीम ने कार्रवाई की। एसएसपी के अनुसार मौर्य पथ में अरविंद कुमार के मकान में रहने वाले रौशन कुमार, एनटीपीसी खटाल इलाके के रहने वाले विकास कुमार, मजिस्ट्रेट कॉलोनी में मनीष सिंह के मकान में रहने वाले मिंटू कुमार और मौर्य पथ में ही रहने वाले अंशू कुमार उर्फ कारू कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि फरार चल रहे इनके दो साथियों की तलाश में पुलिस टीम लगातार छापेमारी कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।