Breaking News

मोतिहारी: युवक की पिटाई के बाद ‘मूत्र पिलाने’ का वीडियो वायरल, दो पक्षों में हिंसक झड़प, पुलिस पर भी किया पथराव



बिहार के पूर्वी चंपारण के पीपराकोठी थाना क्षेत्र के एक गांव की एक महिला के साथ संदिग्ध अवस्था में धराए एक युवक की पिटाई के बाद मूत्र पिलाने संबंधी वीडियो वायरल होने पर शनिवार देर शाम दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प हुई। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर पथराव किया। मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस पर भी पथराव हुआ। घटना में एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये। 
मामला अनियंत्रित होने पर मुफ्फसिल इंस्पेक्टर के नेतृत्व में कई थानों की पुलिस ने पहुंच स्थिति को नियंत्रित किया। बताया जाता है कि वीडियो वायरल होने के बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट व हिंसक झड़प हुई। झड़प में फायरिंग की भी बात सामने आ रही है। हालांकि पुलिस फायरिंग से इंकार कर रही है। तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए मुफ्फसिल थाने के इंस्पेक्टर आनन्द कुमार ने नेतृत्व में पीपरा, डुमरियाघाट, छतौनी व मुफसिल थाना पुलिस पहुंच स्थिति को नियंत्रित किया। इंस्पेक्टर ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच हुई हिंसक झड़प में एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। जिनको इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया। 
क्या है मामला
बताया जाता है कि एक महिला के साथ एक युवक को ग्रामीणों ने संदिग्ध अवस्था में पकड़ा। उनके बाद उसकी पिटाई की गई। आर्थिक दंड भी किया गया। दंड का सिलसिला यहां तक नहीं रुका। युवक को बांध कर जबरन मूत्र पिलाया गया। उसका वीडियो बना वायरल कर दिया गया। युवक के पक्ष वालों को इसकी सूचना मिली। उसके बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट व हिंसक झड़प हुई।
दो पक्षों के बीच झड़प हुई है। प्राथमिकी दर्ज करके जांच की जा रही है। इस मामले में तीन एफआईआर दर्ज की गई है। एक-एक केस दोनों पक्षों की ओर से किया गया है। जबकि एक केस पथराव और उपद्रव को लेकर किया है।
- अरुण कुमार गुप्ता, सदर डीएसपी

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।