Breaking News

दरियापुर/सारण - लोहछा गांव में बीती रात बिटटू कुमार को अज्ञात लोगों द्वारा चाकू से हमला कर जान से मारने की कोशिश की गयी।

दरियापुर अमित कुमार
दरियापुर सारण
डेरनी थाना क्षेत्र के लोहछा गांव में बीती रात बिटटू कुमार पिता सुदामा राय को अज्ञात लोगों द्वारा चाकू से हमला कर जान से मारने की कोशिश की गयी।
जानकारी के अनुसार बिट्टू कुमार अपने ही परोस में सादी समारोह में   गया था सादी में से करीब 1 बजे अपने घर आकर दलान पर सो गया जैसे ही आंख लगी तो करीब 1:30 बजे किसी ने उनके गर्दन पर चाकू से वार कर दिया वे अपने गर्दन पर हाथ से रोके तबतक हाथ पर वार कर दिया और दो तीन जगह वार कर दिया जैसे ही बिट्टू चिल्लाया तो घर और परोस के लोग जगे और उसके पास दौरे तबतक हमलावर भाग गया। जब लोग वहा पहुचा तो देखा कि बिट्टू के शरीर खून से लथपथ है और अपने गर्दन को पकड़े हुये है लोग इधर उधर देखा पर कोई नजर में नही आया उसके बाद घर वाले स्थिति को देखते हुए आनन-फानन में उसे पी एच सी दरियापुर ले गए वहा प्राथमिक उपचार के बाद गम्भीर स्थिति को देखते हुए बिशेष उपचार हेतु पी एम सी एच पटना रेफर कर दिया गया। गांव वाले बताये की बिट्टू बहुत ही मिलनसार बच्चा है ओ किसी से भी कोई बुरा बर्ताव नही करता है।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।