Breaking News

दरियापुर :- अनहोनी का डर सता रही है डेरनी के दुकानदारो को।



दरियापुर सारण अमित कुमार 

प्रखंड क्षेत्र के दिघवारा भेल्दी पथ पर डेरनी बाजार स्थित ऊपर खुली 440 वोल्ट के तार से सटकर गुजरती है गाड़ियां जिससे हर समय सहमे रहते हैं दुकानदार व ग्रामीण।
आपको बता दें कि यह सड़क एक तो सिंगल हैं दूसरा ओभर लोड गाड़ी चलने से सड़क में जहाँ तहाँ गढ्ढा बन गया है उसीमे सड़क के दोनों तरफ दुकान व मकान हैं और बिजली का तार नंगी है जो रोड को पार करती है  अगर कहि बिजली के सम्पर्क में गाड़ी आया तो बड़ा अनहोनी हो सकता हैं।
ओभर लोड ट्रक जब गुजरती है तो बिजली का  तार एक दूसरे तार से सटकर स्पार्क करती है जिससे दुकानदारो और घर वालो में भय हो जाता है कि तार टूटकर न गिर पड़े या ट्रक के लोहे की बडी के संपर्क में आया तो किसी की जान जा सकती डेरनी वासी की माने तो सीमित लोड वाली वाहन इस रास्ते में चलना चाहिए व सुबह 8 बजे से शाम 8 बजे तक मालवाहक बड़ी गाड़ियों पर पाबंदी रहनी चाहिय और बिजली के पोल की ऊँचाई बढ़ाकर कभर युक्त तार लगानी चाहिए।
इस बाजार पर दर्जनों गांवों के ग्रामीणों व महिलाओं का आना जाना लगा रहता है वही शादी विवाह के मौसम में तो यह दर्जनों पंचायत के लोगो के लिए बड़ा बाजार यही है जहाँ जरूरत के सभी समान कपड़ा, गहना से लेकर रासन व चिकत्सक आदि जरूरतों का व्यवस्था यहाँ हैं।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।