Breaking News

भागलपुर में बाइक सवार अपराधियों ने दाल व्यवसायी के बेटे से सवा लाख रुपये लूटे




भागलपुर के बबरगंज थाना क्षेत्र के अलीगंज में सोमवार को बैंक में रुपए जमा करने जा रहे दाल व्यवसायी उमेश साह के बेटे पवन कुमार से बाइक सवार बदमाशों ने हथियार के बल पर एक लाख, 28 हजार रुपए लूट लिए। घटना के बाद बाइक सवार बदमाश भागने में सफल हो गए। घटना की सूचना पर सिटी एसपी एसके सरोज और सिटी डीएसपी ने अलीगंज पहुंचकर घटना की जांच की। तीन संदिग्धों से पुलिस पूछताछ कर रही है।
दाल व्यवसायी का 13 वर्षीय पुत्र पवन कुमार रोज की तरह दिन के 10:30 बजे अलीगंज स्थित इलाहाबाद बैंक में रुपए जमा करने जा रहा था। शनिवार के कारोबार का एक लाख, 28 हजार, 687 रुपए थैले में लेकर बैंक जा रहा था। बाइक के हैंडिल में थैला लटका था। अलीगंज के रामदेव साह गली स्थित घर से जैसे ही रोड पर आया कि मुहाने पर ही दो बाइक  सवार चार बदमाशों ने हथियार के बल पर रोक लिया। रिवाल्वर दिखाकर थैला छीन लिया। एक बाइक पर सवार दो बदमाश हुसैनाबाद की ओर तो दूसरी बाइक सवार बदमाश गंगटी की ओर भाग गए।
घटना की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी पवन कुमार सिंह मौके पर पहुंचकर घटना की जांच की। लुटेरों की हुलिया के बारे में जानकारी लेकर छापेमारी शुरू की। सिटी एसपी ने मोजाहिदपुर, बबरगंज और बायपास थानेदार को संयुक्त रूप से छापेमारी कर लुटेरों की पहचान कर गिरफ्तारी का निर्देश दिया। घटना को लेकर चार अज्ञात बाइक सवार लुटेरों के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई है।      

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।