Breaking News

भोजपुरी सिनेमा को झटकाः ‘रिंकिया के पापा’ के म्यूजिक डायरेक्टर धनंजय मिश्रा का निधन, रानी चटर्जी-काजल राघवानी ने जताया दुख





बॉलीवुड के बाद भोजपुरी सिनेमा को एक बड़ा झटका लगा है। 'रिंकिया के पापा' का म्यूजिक कंपोज करने वाले भोजपुरी म्यूजिक डायरेक्टर धनंजय मिश्रा का निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि धनंजय मिश्रा को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था और मुंह से अचानक खून आने के बाद उनका निधन हो गया। पिछले दिनों बॉलीवुड के म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान की मौत की खबर ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को बड़ा झटका दिया था। वाजिद खान को किडनी की समस्या थी और उनकी कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी।
आपको बता दें कि धनंजय मिश्रा ने भोजपुरी के अलावा टॉलीवुड इंडस्ट्री में भी हाथ आजमाया। मनोज तिवारी का सुपरहिट गाना ‘रिंकिया के पापा’ इन्होंने ही कंपोज किया था। आज भी दर्शकों द्वारा इसे खूब पसंद किया जाता है। इसके अलावा भोजपुरी स्टार पवन सिंह के ज्यादातर गाने धनंजय मिश्रा ने ही कंपोज किए हैं। सोशल मीडिया पर भोजपुरी फिल्मों के स्टार्स और उनके प्रशंसक उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।  
धनंजय मिश्रा को श्रद्धांजलि देते हुए रानी चटर्जी ने लाइव हिन्दुस्तान से कहा, "उनसे मेरा बेहद अच्छा रिश्ता था। अभी मुझे मालूम पड़ा कि रात को उनकी तबीयत खराब हुई और हॉस्पिटल के लिए भटकते रहे, लेकिन कहीं भी उनको भर्ती नहीं किया जा रहा था। इस बात से मैं बेहद दुखी हूं क्योंकि उनकी उम्र नहीं थी अभी दुनिया से जाने की। किसे दोष दूं, मैं क्या कहूं इसपर। अच्छे लोग जल्दी चले जाते हैं।"
काजल राघवानी ने भी एक वीडियो के द्वारा उन्हें श्रद्धांजलि दी। काजल ने कहा, "आज एक बहुत ही दुखद घटना घटी है, हमारी इंडस्ट्री में। हमारे भोजपुरी के महान म्यूजिक डायरेक्टर जो कि बहुत ही अच्छे इंसान थे, वह आज हमारे बीच नहीं रहे। धनंजय मिश्रा जी, आप जहां कहीं भी हो आपकी आत्मा को शांति मिले बस यही कामना करती हूं। इस लॉकडाउन के बाद बहुत काम करना था आपके साथ पर वह इच्छा अधूरी रह गई। आपका आशीर्वाद हमेशा हमारे साथ रहेगा। हम आपके परिवार के साथ हैं। शब्द नहीं हैं पर बस यही कहूंगी कि अच्छे लोग बहुत जल्दी चले जाते हैं।" 

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।