HAPPY NEW YEAR 2021

HAPPY NEW YEAR 2021

Breaking News

सिवान जिलापदाधिकारी के निर्देश के बाद भी सील नही हुए कई इलाके,स्थानीय प्रशासन मौन


गोरेयाकोठी/सिवान:-प्रखंड के विभिन्न गांवों में बीते बुधवार को कोरोना पॉजिटिव के 14 केस मिलने के बाद प्रशासन द्वारा कंटेनमेंट जोन  को रेखांकित किया गया था। गोरेयाकोठी में अब मरीज की संख्या बढ़कर  38 तक पहुंच गई है। गोरेयाकोठी प्रखंड में बुधवार को 14 नए कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद पूरे प्रखंड में कोरोना मरीजों की कुल संख्या 38 हो गई है। बुधवार को जिन कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है, वे सभी होम क्वारंटाइन में रह रहे थे। प्रखंड विकास पदाधिकारी विकास कुमार ने बताया कि सभी संक्रमित मरीज जामो, गोरेयाकोठी, सरारी, अज्ञा,जगदीशपुर व हयात पुर समेत अन्य गांवो के है। जो रेड जोन से आए हुए थे। बता दें कि प्रखंड के विभिन्न पंचायतों में अब तक 24 कोरोना पॉजिटिव की पहचान पूर्व में हो चुकी है।
डीएम के आदेश पर जामो थाना क्षेत्र के रामपुर,हेतिमपुर,मझवालिया,जामो बाजार सहित अन्य गांवो को सील करना था । आज 4 दिन बीत जाने के बाद भी किसी भी गांव कोई प्रशासन व अधिकारियों द्वारा सील नही किया गया है। जामो बाजार व लद्धि बाजार पर कई गतिविधिया देखने को मिली।

तो वही गोरेयाकोठी थाना क्षेत्र के जगदीशपुर मोड़,
 और सैदपुरा पंचायत को सील करना था लेकिन अभी तक प्रशासन चुप है।

जी बी नगर थाना क्षेत्र के हयात पुर व महम्मदपुर पट्टी में मिले कोरोना पॉजिटिव के घरों से तीन किलोमीटर की परिधि में बने कंटेनमेंट जोन को सील करने की अनुमति जिलापदाधिकारी द्वारा दिये जाने के बाद भी आज तक सील नही हुआ इलाका। सील होने वाली जगहों में शामिल जगदीशपुर, हयात पुर,करपलिया,सैदपुरा पंचायत,पचपकड़िया, कापियांहाथा,सानीबसंतपुर पंचायत तथा पंचायत था। इस जोन में पचपकड़िया पकड़ी बाजार (सब्जी मंडी) व जगदीशपुर मोड़ भी शामिल हैं।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।