Breaking News

BREAKING NEWS:- शिवहर में पुलिस जीप ने तीन को कुचला, महिला की मौत और दो पटना रेफर


बिहार के शिवहर के तरियानी छपरा थाने के कुम्हरार गांव के पास गुरुवार को छापेमारी कर लौट रही मुजफ्फरपुर जिले की पुलिस जीप ने सड़क किनारे तीन लोगों को कुचल दिया। इसमें एक महिला की मौत हो गयी, जबकि दो लोग घायल हो गये।
दोनों घायल मां-बेटे को मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया। वहां से भी डॉक्टरों ने दोनों को पटना रेफर कर दिया गया है। मृतक शैल देवी (50) कुम्हरार गांव के गौनौर राय की पत्नी थी। जबकि घायलों की पहचान इसी गांव के भुवनेश्वर राय की पत्नी मरनी देवी (45) व पुत्र बेटा मोहन कुमार (12) के रूप में की गई है।  
जानकारी के अनुसार मुजफ्फरपुर जिले की पुलिस टीम तरियानी छपरा थाने के लहसुरका गांव से एक शराब धंधेबाज को गिरफ्तार कर लौट रही थी। इसी दौरान यह घटना घटी। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया और पुलिस की जीप को घेर लिया। बाद में शिवहर से एसडीओ व एसडीपीओ ने मौके पर पहुंच ग्रामीणों को शांत कराया। 
शिवहर एसपी संतोष कुमार ने बताया कि मुजफ्फरपुर जिले की पुलिस टीम छापेमारी कर लौट रही थी। इसी क्रम में वाहन का संतुलन बिगड़ने से दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस घटना में सड़क के बगल में बैठीं दो महिलाएं व बच्चा चपेट में आकर गंभीर रूप से जख्मी हो गये। अस्पताल ले जाने के क्रम में महिला की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मृत महिला के परिजनों और घायलों को सरकार की ओर से मिलने वाला मुआवजा दिया जाएगा। 
एसडीपीओ राकेश कुमार ने बताया कि ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत करा दिया गया है। मामले में जख्मी महिला के परिजन के बयान पर तरियानी छपरा थाने में एफआई आर दर्ज की जा रही है। पुलिस जीप को तरियानी थाने में लाकर रखा गया है। छापेमारी में मुजफ्फरपुर जिले की क्यूआरटी व मीनापुर थाने की पुलिस टीम शामिल थी। 

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।