Breaking News

BREAKING NEWS:- छपरा स्कार्पियो से कूदकर महिला ने बचाई अपनी जिंदगी, जानें क्या है पूरा मामला...


बिहार के सारण जिले के रिविलगंज थाना क्षेत्र के पहियां ढाला स्थित मिडिल स्कूल के पास एनएच 19 पर स्कॉर्पियो से कूदकर एक युवती ने अपनी जान बचायी। स्कॉर्पियो से कूद कर भाग रही युवती को पकड़ने गए परिवार के तीन सदस्यों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। प्रथम दृष्टया हॉरर किलिंग की साजिश नाकाम हुई है।
युवती का कहना है कि उसके परिजन उसकी हत्या करना चाहते थे और इसके लिए घर से ले जा रहे थे। हिरासत में लिए गए तीनों व्यक्तियों के पास से चाकू व रस्सी भी बरामद की गई है। साथ ही वह शराब के नशे में भी थे, जिनकी मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है। हालांकि इस मामले में पुलिस अभी कुछ भी बताने से इंकार कर रही है। 

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार रविवार को रात करीब 10:00 बजे पश्चिम दिशा से पूरब की ओर एक एस्कॉर्पियो जा रही थी। चलती स्कॉर्पियो का गेट खोलकर उससे एक युवती कूद पड़ी और वह मध्य विद्यालय में बनाए गए क्वारंटाइन सेंटर में प्रवेश कर गयी। वहां सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों से अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई। पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ने के लिए जा रहे तीन लोगों को हिरासत में ले लिया और घटना की सूचना थानाध्यक्ष को दी। 
मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष ने तीनों को हिरासत में लेकर मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है जबकि युवती को पुलिस अभिरक्षा में रखा गया है और इस मामले में जांच पड़ताल की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।