Breaking News

मोतिहारी में महज 10 हजार रुपये के लिए ममेरे भाई ने अपने फूफेरे भाई की ली जान


 ब्यूरो मोतीहारी(दीपू कुमार गिरि/मिठू गुप्ता)

पूर्वी चंपारण: जिले में अपराध का ग्राफ बढ़ने लगा है. मोतिहारी नगर के अगरवा मुहल्ला में शुक्रवार को ममेरे भाई ने महज 10 हजार रुपये के लिए कैंची से गोदकर अपने फूफेरे भाई की हत्या कर दी. घटना के बाद आरोपी भाई फरार हो गया. पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है.

पुलिस कर रही है छापेमारी

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं इंस्पेक्टर अभय कुमार ने बताया कि ममेरे भाई ने बकाया पैसे के लेन देन में फूफेरे भाई की हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि आरोपी भाई की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

10 हजार रुपये के लिए की हत्या

बताया जाता है कि मोतिहारी नगर के अगरवा मुहल्ला निवासी मृतक सुनील ठाकुर का ममेरा भाई रामबालक ठाकुर है. दरअसल, सुनील ठाकुर ने अपने ममेरे भाई रामबालक ठाकुर को 10 हजार रुपए उधार में दिया था. उधार के रुपए की मांग करने पर रामबालक सुनील के मारपीट करता था. शुक्रवार को सुनील ने एक बार फिर पैसों की मांग की. इसके बाद रामबालक ठाकुर सुनील के घर पहुंचा और कैंची से गोदकर सुनील की हत्या कर दी. जिससे सुनील के घर में कोहराम मच गया. फिलहाल, पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।