Breaking News

मोतिहारी सदर एसडीओ के द्वारा अरेराज फूल कुष्ठ आश्रम का किया गया निरीक्षण।


अरेराज संवाददाता 
दिनेश कुमार गिरि की रिपोर्ट।

अरेराज अनुमंडल क्षेत्र के फूल कुष्ठ आश्रम  में सोमवार को मोतिहारी सदर एस डी एम  प्रिय रंजन राजू के द्वारा  निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान छोटा फुल कुष्ठ आश्रम के प्रधान महेश राउत ने सदर एसडीओ प्रियरंजन राजू व अरेराज एसडीओ धीरेंद्र कुमार मिश्रा से पुराने घर की मरम्मत, एक बीघा दो कट्ठा जमीन का कागज जिसपे कुष्ठ आश्रम बनाया गया है।पहले 28 परिवार के लिए घर बनाया गया था।अभी वही बढ़ कर 56 परिवार हो गए है। 
ऐसे बढ़ते परिवार को लेकर नया घर बनाने के लिए मांग की गई,कुछ परिवारों को राशन उपलब्ध कराने , शौचालय की संख्या बढ़ाने के साथ साथ अंदर मोटर की व्यवस्था, छोटा फुल कुष्ठ आश्रम के आंगन में पीसीसी ढलाई व स्वरोजगार को लेकर मत्स्य पालन के लिए पोखरा की मांग पत्र के द्वारा किया है।वही नगर पंचायत के द्वारा 30 परिवारों के बीच मास्क व साबुन का वितरण भी किया गया।अरेराज एसडीएम धीरेंद्र कुमार मिश्रा ने ईओ संदीप कुमार को लाइट की मरम्मत,शौचालय टंकी की सफाई व मोटर लगाने के लिए निर्देश दिए।
और सभी मांग को पुरा करने की बात मोतिहारी सदर एसडीएम प्रिय रंजन राजू व अरेराज एसडीएम धीरेंद्र कुमार मिश्रा के द्वारा कही गयी। निरीक्षण के दौरान सदर एस डी एम प्रिय रंजन राजू, एसडीएम धीरेंद्र कुमार मिश्रा, बीडीओ मनोरंजन कुमार पांडेय , ईओ संदीप कुमार व वार्ड पार्षद पंकज कुमार उपस्थित थे

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।