Breaking News

वैशाली:- कटहरा के चपैठ गांव में मिनी गन फैक्ट्री पकड़ाया, भारी मात्रा में हथियार व उपकरण बरामद



 वैशाली जिला व्यूरो प्रभंजन कुमार मिश्रा की रिपोर्ट


वैशाली और मुजफ्फरपुर पुलिस की संयुक्त टीम ने वैशाली जिले के कटहरा थाना क्षेत्र में छापेमारी कर मिनी गन फैक्ट्री का उदभेदन किया है. यहां चपैठ गांव में एक मकान पर छापेमारी कर बड़ी मात्रा में निर्मित और अर्धनिर्मित हथियारों के अलावा इसके बनाने के उपकरण और मशीनें जब्त की गई है.

मुजफ्फरपुर सिटी एसपी, वैशाली एसपी ऒर महुआ एसडीपीओ के नेतृत्व में किए गए छापेमारी चोरी-छिपे चलाए जा रहे अवैध मिनी गन फैक्ट्री पकड़ा गया. छापेमारी के दौरान चपैठ गांव और आसपास के क्षेत्र में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किए गए थे. इस दौरान करीब डेढ़ किलोमीटर तक के इलाके को सील कर दिया गया था। सूत्रों ने बताया कि छापेमारी में हथियार फैक्ट्री के संचालक सहित कई लोगों को पकड़ा गया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर दोनों जिले की संयुक्त टीम ने रविवार को कटहरा थाने के चपैठ गांव में छापेमारी किया. बताते हैं कि अवैध मिनी गन फैक्ट्री गांव के अकाली मियां के घर में चलाया जा रहा था.

 यह काम अबाबकरपुर बूचडख़ाने के बगल में संचालित हो रहा था. पुलिस छापेमारी में में अवैध हथियार कारखाने के पकड़े जाने पर यहां आसपास के गांवों में सनसनी फैली है. लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं. पुलिस इस मकान से संचालक और कई अन्य लोगों को पकड़ कर पुछताछ कर रही है. उसके बताए सुराग पर कई अन्य जगहों पर भी छापेमारी की जा रही है. पुलिस का कहना है कि इस फैक्ट्री के पकड़े जाने से अवैध हथियारों के एक बड़े रैकेट का खुलासा होगा. दोनों जिले की पुलिस इस पर काम शुरू कर दिया है.

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।