Breaking News

मोतिहारी: दुकान में घुसकर दवा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

बिहार के मोतिहारी जिले के नगर थाना क्षेत्र के बलुआ चौक पर बदमाशों ने दुकान में घुसकर दवा व्यवसायी नवल प्रसाद को गोली मार दी। आसपास के दुकानदार घायल व्यवसायी को अस्पताल ले जा रहे थे, लेकिन व्यवसायी ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। घटना शनिवार की रात दस बजकर दस मिनट की है। नवल प्रसाद की दवा दुकान बलुआ ओवरब्रिज के नीचे है। घटना की जानकारी मिलने पर एसपी नवीन चंद्र झा भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला।  
सदर डीएसपी अरुण कुमार गुप्ता ने बताया कि लोग आशंका जता रहे हैं कि बाइक सवार दो बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है। घटनास्थल पर घटना को देखने वाला कोई व्यक्ति अभी सामने नहीं आया है। लोगों से पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि दवा दुकानदार शहर के रघुनाथपुर ओपी क्षेत्र में रहते थे। वे मूल रूप से जिले के चिरैया प्रखंड क्षेत्र के रहने वाले थे।  

घटनास्थल से जो युवक दवा दुकानदार को इलाज के लिए अस्पताल ले गया उसका कहना है कि दुकान खुला देख बोलने गया कि दुकान बंद कीजिये। काफी देर हो गई। दुकान के पास गया तो कोई नहीं था। फिर देखा कि काउंटर के बगल में फर्श पर दुकानदार गिरे हैं। फर्श पर चारों तरफ खून बिखरा है। उसने शोर मचाया तो आसपास के लोग पहुंचे। दुकानदार को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गया तो डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उसके बाद पुलिस भी पहुंची औऱ शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस में रख दिया। दुकान में देखने से ऐसा लगता है कि नगद रुपये भी लूटे गये है। नवल के अलावा कोई दुकान में नहीं था।
इधर, घटना की सूचना मिलने ही रघुनाथपुर स्थित डेरा से दवा दुकानदार के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए हैं। वे लोग कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे है। सदर अस्पताल में परिजनों की चीख पुकार मची है। इधर, पुलिस का कहना है कि दुकानदार जमीन व ठेके के धंधे से भी जुड़े थे। पूर्व में एक डॉक्टर के कंपाउंडर भी रह चुके हंै। बलुआ राज मार्केट में उनकी दुकान थी।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।