HAPPY NEW YEAR 2021

HAPPY NEW YEAR 2021

Breaking News

लॉकडाउन में किराये पर कमरा लेने गई महिला के साथ की छेड़खानी



पति से झगड़ा होने पर पत्नी ने डेढ़ साल के बच्चे के साथ अलग रहने का फैसला कर लिया। गुरुवार को वह बच्चे के साथ किराये का कमरा खोजने के लिए पुनाईचक पहुंची, जहां भाड़े पर रूम दिखाने के बहाने आरोपित ने उससे छेड़खानी की। पीड़िता की सूचना पर एसकेपुरी पुलिस ने आरोपित संजय कुमार निवासी पुनपुन को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी लेने पर उसके कमरे से पांच लीटर देसी शराब भी बरामद हुई। छेड़खानी और शराब बरामदगी के मामले में केस दर्ज कर पुलिस ने आरोपित को जेल भेज दिया, जबकि पीड़ित पति के साथ घर लौट गई। 
पीड़िता एसकेपुरी में पति व बच्चे के साथ किराये पर रहती है। उसका पति मनेर का रहने वाला है। किसी बात को लेकर बुधवार की रात में दोनों में झगड़ा हो गया। इस पर महिला गुरुवार की सुबह किराये पर कमरा खोजने के लिए शास्त्रीनगर थाने के पुनाईचक पहुंची। पीड़िता का आरोप था कि यहां संजय नाम का यह युवक मिला और रूम दिखाने के लिए उसे अपने साथ बसंत विहार कॉलोनी ले गया। कमरे पर पहुंचने के बाद वब छेड़खानी करने लगा। इस पर महिला ने पति को फोन करके घटना की जानकारी दी। भागते हुए पति एसकेपुरी थाने पहुंचा और थाना प्रभारी नीरज कुमार को जानकारी दी। महिला के पति को साथ लेकर थाना प्रभारी  बसंत विहार कॉलोनी पहुंचे और आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।
बेऊर से 80 और कैदी भेजे गए दूसरी जेल  
आदर्श केंद्रीय कारा बेऊर से गुरुवार को 80 और कैदियों को दूसरी जेलों में शिफ्ट कर दिया गया। बेऊर जेल अधीक्षक जवाहर लाल प्रभाकर ने बताया कि यहां से 40 कैदियों को जहानाबाद तथा 40 को हिलसा जेल भेजा गया है। कुल पांच सौ कैदियों को दूसरी जेलों में शिफ्ट किया जाना है, जिसके तहत अबतक तीन सौ से अधिक कैदियों को भागलपुर, फुलवारीशरीफ, जहानाबाद , हिलसा, रोहतास जेल भेजा जा चुका है। जेल भेजने से पहले इन कैदियों की हेल्थ स्क्र्रींनग की गई। 
छापेमारी में 7 जुआरी धराये  
कदमकुआं पुलिस ने गुरुवार की दोपहर नाला रोड में जुए के फड़ पर छापेमारी की। इस दौरान जुआ खेलने के आरोप में पुलिस ने 7 जुआरियों को धर दबोचा। कदमकुआं थाना प्रभारी निशिकांत निशि ने बताया कि आरोपितों के कब्जे से एक हजार रुपये नकदी व ताश की गड्डी बरामद हुई है। सभी आरोपितों पर केस दर्ज कर उनका चालान किया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।