Breaking News

Mother's Day 2020: मां के सम्मान में बनाएं पेंटिंग, सेल्फी लेकर भेजें


उस को नहीं देखा हमने कभी, पर इसकी जरूरत क्या होगी, ऐ मां तेरी सूरत से अलग.एक बच्चे के लिए मां ही सबकुछ होती है। इस रविवार हम सब अपनी मां के सम्मान को याद करेंगे।
आपके मन में भी कई तरह की यादें होंगी. मां के प्यार, दुलार और शरारतों की। आपका अपना अखबार हिन्दुस्तान आपकी इन्हीं भावनाओं को व्यक्त करने का एक मौका दे रहा है। क्योंकि इस लॉकडाउन ने हमें रिश्तों को समझने का एक मौका दिया है। लॉकडाउन में भावनाओं और संवेदनाओं को व्यक्त करने का यह सुनहरा अवसर है। पढ़ाई-खेलकूद न होने की चिंताओं में डूबने की बजाय मां के साथ बिताये पल को कूची से आकार दें। शब्दों में पिरोएं।

पहले दिन दो हजार से अधिक बच्चों ने मां के साथ सेल्फी और पेंटिंग भेजी : हिन्दुस्तान अखबार को पेंटिंग, सेल्फी और प्यार भरे शब्दों को लिखकर भेजिए। हम अपने अखबार के माध्यम से आपकी मां के पास पहुंचाएंगे। मां के साथ सेल्फी या पेंटिंग बनाकर वाट्सएप नम्बर 6209150577 पर नाम और पते के साथ भेजें। 

चुनिंदा पेंटिंग, सेल्फी अखबार में होंगी प्रकाशित-
आप अपनी रचनाएं, पेंटिंग और सेल्फी को फेसबुक व इंस्टाग्राम @livehindustan के साथ टैग करके भेज सकते हैं। चयनित प्रतियों को हिन्दुस्तान अखबार में प्रकाशित किया जाएगा। पहले दिन दो हजार से अधिक बच्चों ने मां के साथ सेल्फी और पेंटिंग भेजी है। इनमें कुछ पेंटिंग प्रकाशित भी की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।