Breaking News

प्रधानमंत्री:- नरेंद्र मोदी की 65वीं 'मन की बात' आज, अनलॉक 1 पर कर सकते हैं बात




Mann Ki Baat: कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए लागू लॉकडाउन के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार सुबह 11 बजे रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' के जरिए देश को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री 'मन की बात' में शनिवार शाम को ऐलान किए गए अनलॉक-1 को लेकर भी बात कर सकते हैं। एक जून से शुरू हो रहे पांचवें लॉकडाउन के बीच कई रियायतें दी गई हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए 24 मार्च को देशव्यापी लॉकडाउन की घोषणा की थी। वर्तमान समय में लॉकडाउन का चौथा चरण लागू है, जोकि 31 मई तक जारी रहेगा

यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 65वीं 'मन की बात' होगी। पीएम मोदी हर महीने के अंतिम रविवार को रेडियो के जरिए 'मन की बात' कार्यक्रम करते हैं। इसके जरिए पीएम कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर लोगों को संबोधित करते हैं।

पिछले 'मन की बात' के जरिए पीएम मोदी ने कोरोना को लेकर अति-आत्मविश्वास से बचने को कहा था। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि भारत में कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई देश की जनता लड़ रही है। भले ही कारोबार हो, कार्यालय की संस्कृति हो, शिक्षा हो या चिकित्सा क्षेत्र हो, हर कोई कोरोना वायरस महामारी के बाद की दुनिया में बदलावों के अनुरूप ढल रहा है। उन्होंने कहा था कि पूरी दुनिया का अनुभव हमें बहुत कुछ सीखा रहा है, इसलिए हमें  अति-आत्मविश्वास नहीं पालना चाहिए, क्योंकि कोरोना से सावधानी हटी तो दुर्घटना घटी।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।