Breaking News

मोतिहारी: महज एक लाख रुपये के लिए दहेज लोभियों की भेंट चढ़ी विवाहिता, जांच में जुटी पुलिस*



मोतिहारी/अरेराज से संवाददाता दिनेश कुमार गिरि की रिपोर्ट

मोतिहारी में दहेज दानवों ने एक विवाहिता की हत्या कर दी. हत्या के बाद ससुराल पक्ष के लोग घर में ताला लगाकर फरार हो गए. इधर मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने शव को बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के बाद मृतक महिला के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं पुलिस आरोपी ससुराल पक्ष के लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

मामले की जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

बता दें कि रविवार की सुबह ग्रामीणों की सूचना पर सिरहा मन से पकड़ीदयाल पुलिस ने एक अज्ञात विवाहिता का शव बरामद किया था. जिसकी शिनाख्त ममता के रुप में हुई थी. घटना की जानकारी मिलने पर ममता के मायके वाले भी पहुंचे और मृतका के ससुराल वालों के बंद घर का ताला तोड़ा. हालांकि, मृतक महीला के ससुराल पक्ष के लोग फरार हैं. पुलिस उनकी तलाश में लगातार छापेमारी कर रही है.

एक साल पहले हुई थी शादी'

इस मामले पर मृतक महिला के पिता रामबाबू प्रसाद ने बताया कि एक साल पूर्व उन्होने अपनी बेटी ममता कुमारी की शादी काफी दान-दहेज देकर अविदेश कुमार के साथ की थी. इधर कुछ दिनों से सीएसपी का लाईसेंस लेने के लिए उसका पति और ससुर एक लाख रुपये की मांग कर रहे थे. उन्होने बताया कि पिछले साल के होली में बेटी घर आई हुई थी. उसी समय से ममता के पति और उसके ससुराल वाले दहेज राशि की मांग कर रहे थे और पैसे नहीं देने पर हत्या की धमकी भी दे रहे थे.

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।