HAPPY NEW YEAR 2021

HAPPY NEW YEAR 2021

Breaking News

जम्मू और कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षाबलों का दो जगह एक्शन जारी, अवंतीपोरा में एक आतंकी मारा गया


जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादियों के खिलाफ सुरक्षाबबलों का दो जगह अभियान जारी है। पुलवामा के अवंतीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। इस बीच अवंतीपोरा के शरशाली इलाके में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है, जबकि अभी एनकाउंटर अब भी जारी है। दोनों ओर से रुक-रुक कर फायरिंग हो रही है। इसके अलावा, पंपोर के शार इलाके में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को घेर कर लिया है। हालांकि, अब तक ये पता नहीं चल पाया है कि कितने आतंकी छिपे हो सकते हैं। 
अधिकारियों ने बताया कि साउथ कश्मीर के पुलवामा जिले में हिजबुल मुजाहिद्दिन के कमांडर रियाज नाइकू को पकड़ने के लिए सुरक्षाबलों की ओर से दो ऑपरेशन चलाए जा रहे हैं। हिजबुल के ऑपरेशनल चीफ रियाज नाइकू,  जो घाटी का सबसे सक्रिय कमांडर है, के पैतृक गांव बेइगपोरा गुलज़ापोरा में इस समय तलाशी अभियान जारी है। 
सूत्रों ने कहा कि उसे पकड़ने के लिए ऑपरेशन चलाया गया है और हमने इलाके को पूरी तरह से घेल लिया है। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि नाइकू हमारी गिरफ्त में फंसा है या नहीं। एक अन्य अधिकारी ने कहा कि पुलवामा में कई ऑपरेशन चल रहे हैं। फिलहाल,  सुरक्षाबल घर-घर की तलाशी ले रहे हैं। 
बता दें कि बीते दिनों जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया गया। मगर इस मुठभेड़ में सेना के एक कर्नल और मेजर समेत 5 सुरक्षाकर्मी शहीद हो गए।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।