Breaking News

अररिया में कोर्ट के मुंशी की बेरहमी से हत्या कर सड़क किनारे फेंका शव



अररिया नगर थाना क्षेत्र के कमलदाहा पंचायत के प्रेमनगर बोची गांव के रहनेवाले व्यवहार न्यायालय के मुंशी सह किसान की शनिवार की रात धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। रविवार की अहले सुबह शव घर से  पश्चिम तीन सौ मीटर दूर सड़क किनारे से बरामद हुआ। 
मुंशी मुकेश कुमार शर्मा (48) की हत्या की खबर से गांव में सनसनी फैल गयी। हत्या की इस घटना से इलाके के लोग सहमे हुए हैं। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल अररिया भेज दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौप दिया है और मामले की तफ्तीश में जुट गई है। आशंका जताई जा रही है कि हत्या कही दूसरी जगह पर की गई थी और शव को सड़क किनारे फेंक दिया गया था। पुलिस ने घटनास्थल से लोहे का एक रड बरामद किया है। परिजनों ने बताया कि मुकेश शर्मा शनिवार की शाम घर से खेत में फसल देखने निकला था और वापस नही लौटे। 
मृतक के भाई जगदीश शर्मा ने बताया कि देर रात तक घर नही लौटने पर करीब दस बजे पत्नी ने फोन की तो बताया कि थोड़ी देर में घर आ रहे हैं लेकिन वह नहीं लौटा। रातभर खोजबीन की गई पर उसका कुछ पता नहीं चला। सुबह करीब पांच बजे घर से तीन से मीटर दूर पश्चिम मोड़ पर सड़क किनारे शव बरामद हुआ। मृतक की पत्नी मंजू देवी ने गांव के ही अखिलेश शर्मा, उनकी पत्नी रूबी देवी उनके पुत्र लखन शर्मा व भोला शर्मा पर साजिश कर हत्या किये जाने का आरोप लगाते हुए थाना में आवेदन दिया है।
बताया गया कि तीन दिन पहले अखिलेश शर्मा से मृतक मुकेश शर्मा का झगड़ा हुआ था और वह जान मारने की धमकी दिया था। इधर नगर थानेदार किंग कुंदन ने बताया कि मृतक की पत्नी ने चार लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए आवेदन दी है। पड़ताल की जा रही है। प्रथमदृष्टया अवैध सम्बंध में मुकेश शर्मा की हत्या किये जाने की बात सामने आ रही है। अनुसंधान के बाद ही हत्या के सही कारणों का खुलासा हो पाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।